शकुन बत्रा के अनटाइटल्ड फिल्म में दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी दिखेंगे एक साथ

1 min


शकुन बत्रा और करण जौहर की जोड़ी ‘एक मैं हूं और एक तू’ और ‘कपूर एंड संस ‘ के बाद एक बार फिर से साथ आने के लिए तैयार है। इस बार यह दोनों दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे की फ्रेश  ट्रीयो को एक साथ ला रहे हैं। ये फिल्म एक  रिलेशनशिप ड्रामा होगी । शकुन की लास्ट रिलीज फिल्म ‘कपूर एंड संस’ एक फैमिली ड्रामा थी जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. शकुन की इस फिल्म को भी उनकी बाकी फिल्मों की तरह धर्मा प्रोडक्शन्स ही प्रोड्यूस करेगी।
इस बारे में करण जौहर कहते हैं, ‘ शकुन ने धर्मा प्रोडक्शंस को ‘कपूर एंड संस’ जैसी बेहतरीन फिल्म दी है। उनकी आने वाली फिल्म एक रिलेशनशिप ड्रामा है जो 12 फरवरी 2021 को रिलीज होगी.’                                                                                           अपनी अनटाइटल्ड फिल्म के बारे में शकुन कहते हैं, ‘करण और धर्मा प्रोडक्शंस के साथ मेरा लगभग 10 सालों का रिश्ता है। मैं एक बार फिर से डायरेक्टर की कमान संभालने के लिए उत्सुक हूं। ‘फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो जाएगी। फिल्म की स्टार कास्ट दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी ने यह  खबर अपने इंस्टाग्राम पर भी दी है।

 

 

तीनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ हिट साबित हुई है और अभी वो फिलहाल ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘खाली पीली ‘ की शूटिंग में व्यस्त हैं।
दीपिका पादुकोण की  मच अवेटेड फिल्म ‘छपाक’ 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है।
सिद्धांत चतुर्वेदी जिनको ‘गली ब्वॉय’ में लोगों ने काफी पसंद किया है उन्हें हाल ही में ‘बंटी और बबली’ के सेकंड पार्ट में साइन कर लिया गया है। अब देखते हैं यह तीनों बॉक्स ऑफिस पर एक साथ क्या धमाल मचाते हैं ।


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये