नेपोटिस्म से हटकर, “लेंस क्वीन” 2021 का कैलेंडर लाया है अपनी अपकमिंग हॉट मॉडल्स को

1 min


कोरोना महामारी संबंधी प्रतिबंध के बावजूद, इम्प्रेसारियो और फिल्म-निर्माता संदीप इंगले (सिद्धि फिल्म्स) ने इस साल भी अपने ‘लेंस क्वीन-2021’ के कैलेंडर को रैप अप करने में कामयाबी हासिल की है।

इंटरप्रिसिंग संदीप ने एक बार फिर प्रत्येक महीने के लिए केवल टॉप सेलेब ‘ए-लिस्ट’ स्टार्स के कास्टिंग के पारंपरिक नियम की अवहेलना करने का साहस किया है।

इसके बजाय, उन्होंने आगामी भव्य रूप से लम्बी, टोंड, हॉट ‘स्टार-मटेरियल’ लड़कियों को अपने दिलकश-शॉट वाले लेटेस्ट कैलेंडर के लिए चुना है। जिसमें इनोवेटिव फैशन-सेन्शूआसिटी-स्टाइल बैकग्राउंड के साथ बिकनी कांसेप्ट है।

चैतन्य पडूकोण

“वर्तमान वर्ष का कैलेंडर इस सप्ताह शगुन मकर संक्रांति और पतंगबाजी के उत्सव के दौरान जारी होने की उम्मीद है” संदीप इंगले

Sandeep Ingale

‘लेंस क्वीन-2021’ में इंटरनेशनल लेवल पर मेल खाती ‘ग्लैम-गर्ल-पावर’ को दिखता है। डेस्क-कैलेंडर को यूनिक बनाने वाला “कॉम्बो-ऑफ-फोर-होटी-मॉडल” फोर-फिगर नए साल ‘2021’ का प्रतिनिधित्व करता है।

‘मेंटर’ संदीप कहते हैं, “जैसा कि मुंबई उन भारतीय शहरों में से एक था जहां सबसे अधिक कोरोना के केसेस थे, बहुत सारी चुनौतियां थीं जिनका मुझे सामना करना पड़ा था।

कई मॉडल स्वास्थ्य-सुरक्षा के लिए अपने होमटाउन लौट आई थी और उन्हें अपने माता-पिता से मुंबई में शूटिंग करने की अनुमति नहीं मिल रही थी।

दिसंबर के पहले सप्ताह में, मैंने अंततः फैसला किया कि मुझे केवल उन अवेलेबल मॉडल-एक्ट्रेस को चुनना चाहिए जो मेरे साथ काम करने और मेरे कैलेंडर के लिए शूट करने में उत्साहित थीं।

2021 की कैलेंडर-गर्ल मॉडल के लिए हमारी खोज में कोई भी मॉडल फिल्मी-फॅमिली से कनेक्शन या बैकग्राउंड नहीं रखती है, लेकिन फिर भी उनके पास वाओ-एक्स-फैक्टर है।

वास्तव में मुझे विश्वास है कि उन्हें जल्द ही एक बड़ा ब्रेक मिलेगा, जिसकी वे हकदार हैं।

हमारी ‘लेंस क्वीन 2021’ डेस्क-कैलेंडर मनोज जैन (कांसेप्ट और फोटोग्राफी), असफाक अंसारी, निराली सोनी (मेकअप और हेयर) और साम्या श्रिति (फैशन-स्टाइलिस्ट) द्वारा समर्थित एक उत्कृष्ट रचनात्मक सहयोग टीम-वर्क है।”

इनगले खुलासा करते है कि वर्तमान वर्ष का कैलेंडर इस सप्ताह शगुन मकर संक्रांति और पतंगबाजी के उत्सव के दौरान जारी होने की उम्मीद है।

संदीप के अनुसार, फोटोजेनिक विवेशस “लेंस-क्वीन-2021” की मॉडल में श्रीत तेनजल, सुजाता बौध, प्रियंका खोलगड़े, एनी शर्मा, प्रतिक्षा मिश्रा, अन्नू चौधरी, इप्सिता भट्टाचार्जी, मोनिका सिंह राठौर, जिया जैकब, जागृति शेलके और इशिका सिंह शामिल हैं।

संयोग से, इंगले ने दीपाली सईद, नागेश भोसले और दीपाली मुचरीकर द्वारा अभिनीत मनोज कोटियन द्वारा निर्देशित इस आगामी संगीतमय मराठी कॉमेडी फिल्म “आईच्या गावत-बाराच्या भावात” का सह-निर्माण भी किया है।

इस मराठी फिल्म में प्रख्यात पार्श्व गायक सुरेश वाडकर के साथ उनकी गायिका-पत्नी पद्मा वाडकर की क्लासिक हाउटिंग (रेयर) ‘डुएट’ भी है और सेलेब-गायक अवधूत गुप्ते की मधुर धुन भी है।

अनु- छवि शर्मा

लेंस क्वीन” 2021 कैलेंडर से  कुछ तस्वीरें : 

Lens Queen models calendar 2021 Lens Queen models calendar 2021 Lens Queen models calendar 2021 Lens Queen models calendar 2021


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये