एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी की कुक को हुआ कोरोना तो गोपी बहू को कर दिया गया क्वारंटीन

1 min


गोरेगांव कॉम्पलेक्स की पूरी बिल्डिंग को किया गया सील, कई घरों में खाना बनाती थी कुक

देश में कोरोनावायरस से अगर सबसे ज्यादा प्रभावित कोई राज्य है तो वो है महाराष्ट्र। जहां पर 17 हज़ार मामले सामने आए हैं। जिनमें सबसे ज्यादा प्रभावित मुंबई है। अकेले मुंबई में ही कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 10 हज़ार के पार हो गया है। वहीं अब खबर आई है कि एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी की कुक को भी कोरोना हो गया है जिसके चलते छोटे पर्दे की इस बहू को भी क्वारंटीन कर दिया गया है।

14 दिनों के क्वारंटीन में देवोलीना

ये मामला सामने आने के बाद पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी को भी 14 दिन के क्वारंटीन में भेज दिया गया है। जिस बिल्डिंग में देवोलीना रह रही थीं उसे भी पूरी तरह से सील कर दिया गया है। क्योंकि देवोलीना की कुक बिल्डिंग के दूसरे घरों में भी खाना बनाने का काम करती थी।

घर में अकेली हैं देबो…असम में फंसे हैं परिजन

Actress Devoleena Bhattacharjee

Source – Charmboard

इस वक्त देवोलीना घर में अकेली हैं। हालांकि वो यहां पर अपनी मां और भाई के साथ रहती हैं लेकिन इस वक्त उनकी मांग और भाई असम में फंसे हैं। देवोलीना से पहले तारक मेहता का उल्टा चश्मा के तन्मय वकारिया की बिल्डिंग में भी 3 लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था जिसके बाद उनकी बिल्डिंग को भी पूरी तरह से सील करके बिल्डिंग में रहने वाले हर शख्स को 14 दिनों तक क्वारंटीन में रहने को कहा था। वहीं अब संस्कारी बहू की बिल्डिंग में भी ऐसा ही मामला सामने आ गया है।

इस बार के बिग बॉस में देवोलीना आई थीं नज़र

Actress Devoleena Bhattacharjee, Devoleena Bhattacharjee

Source – NDTV

फरवरी महीने में ही खत्म हुए बिग बॉस 13 के सीज़न में देवोलीना भट्टाचार्जी बतौर कंटेस्टेंट नज़र आई थीं। कुछ हफ्ते वो घर में रहीं लेकिन फिर उनकी तबीयत काफी खराब हुई जिसके चलते उन्हे गेम से बाहर होना पड़ा। इससे पहले उन्हे असली पहचान स्टार प्लस पर आने वाले शो साथ निभाना साथिया से मिली थी जिसमें वो गोपी बहू के किरदार में नज़र आई थीं।

और पढ़ेंः ऋषि कपूर के साथ डेब्यू, अक्षय कुमार के साथ 4 हिट फिल्में, लंबा ब्रेक और अब वेब सीरीज़ से कम बैक..कुछ ऐसा है अभिनेत्री अश्विनी भावे का सफर


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये