दिल बेचारा की एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी को मिली रेप, एसिड अटैक की धमकी, 2 अरेस्ट

1 min


दिल बेचारा स्वास्तिका मुखर्जी

स्वास्तिका मुखर्जी को रेप, जान से मारने और एसिड अटैक की धमकी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं। फैंस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं, इसी बीच दिल बेचारा की एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि दिल बेचारा एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी को किसी ने रेप, जान से मारने और एसिड अटैक की धमकी दी है। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने की कोशिश भी की गई है। इस बात की जानकारी खुद दिल बेचारा की एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके दी है।

स्वास्तिका मुखर्जी ने एक लंबी पोस्ट शेयर करके बताया, कि कैसे एक फेक न्यूज की वजह से उनके साथ साइबर बुलिंग की गई है। उन्होंने पोस्ट में लिखा है- सुशांत के निधन के कुछ दिन बाद 26 जून को एक मीडिया रिपोर्ट में मेरा झूठा बयान चलाते हुए दावा किया था कि मैंने सुसाइड को एक फैशन बताया है। इसकी वजह से सोशल मीडिया पर मुझे कई तरह की धमकियां मिलीं, रेप और जान से मारने की बातें भी सामने आईं। कोलकाता के शुवम चक्रबर्ती ने ये फेक न्यूज फैलाई थी। ये शख्स किसी न्यूज संस्थान के साथ काम करता है। कोलकाता पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

स्वास्तिका ने साइबर बुलिंग की निंदा की

आपको बता दें कि पुलिस ने उस इंसान को भी ढूंढ निकाला है जो स्वास्तिका को रेप और एसिड अटैक की धमकी दे रहा था। उस आरोपी के बारे में जिक्र करते हुए स्वास्तिका ने पोस्ट में बताया- हुगली के कौशिक दास ने मुझे रेप और एसिड अटैक की धमकी दी थी। उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है। स्वास्तिका ने इस पोस्ट के जरिए साइबर बुलिंग को गलत बताया है और सभी से इसके खिलाफ बोलने की अपील की है। स्वास्तिका का दावा है कि अगर साइबर बुलिंग से पीड़ित शख्स अपनी आवाज उठाएगा तो पुलिस मदद जरूर करेगी। एक्ट्रेस ने कोलकाता पुलिस की जल्द से जल्द कार्रवाई के लिए पुलिस का शुक्रिया अदा किया है।

ये भी पढ़ें- कोएना मित्रा के नाम पर अपलोड किए जा रहे अश्लील कंटेंट, एक्ट्रेस ने लगाई फटकार


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये