दिलजीत ने सोशल मीडिया पर अपने बाइसेप्स मसल्स के दिखाए जलवे , फैंस बोले पाजी आप लॉकडाउन के अंदर ही अरनॉल्ड…

1 min


दिलजीत

क्वॉरन्टीन में दिलजीत दोसांझ ने बनाई जबरदस्त बॉडी , फैंस भी तारीफ करते नहीं थक रहे

कोरोना के चलते देश में 3 मई तक लॉकडाउन लागू कर दिया गया है। ऐसे में फिल्मों की शूटिंग बंद है तो सेलेब्स घर पर ही परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हालांकि, सेलेब्स घर पर कुछ न कुछ करके अपना टाइम पास कर रहे हैं। इस बीच कई सेलिब्रिटीज घर पर किताबें पढ़ते, साफ-सफाई और खाना पकाते नजर आ चुके हैं। वहीं, बॉलीवुड एक्टर दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपनी बॉडी पर काम कर रहे हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीर भी शेयर की है जो तेज़ी से वायरल भी हो रही है।

दिलजीत दोसांझ ने बनाई शानदार बॉडी

दिलजीत

दिलजीत ने ट्विटर अकाउंट पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने बाइसेप्स मसल्स दिखाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने व्हाइट कलर की बनियान पहन रखी है और एक रेड कलर की कैप लगा रखी है। इसके साथ ही उन्होंने राउंड फ्रेम का चश्मा पहन रखा है। लेकिन तस्वीर में जो चीज सबसे ज्यादा हाइलाइट हो रही है वो है दिलजीत दोसांझ के बाइसेप्स।

फैंस कर रहे है खूब तारीफ़

दिलजीत

Source – Instagram

फोटो में दिलजीत के बाइसेप्स कमाल के लग रहे हैं और इन तस्वीरों पर यूजर्स ने कमाल के रिएक्शन दिए हैं। एक  यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘पाजी मुझे लगता है कि आप लॉकडाउन के अंदर-अंदर ही अरनॉल्ड बन जाओगे।’ तो एक यूज़र ने लिखा- ‘क्या बात है दिलजीत पाजी’ !

फनी कॉमेंट्री के साथ करते है कुकिंग

दिलजीत

Source – Instagram

 

दिलजीत दोसांझ इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो अपने मज़ेदार अंदाज़ से अपने फैंस को रोज़ एंटरटेन करते रहते हैं। आपको बता दे, दिलजीत रोज़ अपने फैंस के लिए एक कुकिंग करते हैं वो भी बहुत बढ़िया कॉमेंट्री के साथ। पर कुछ दिनों पहले उन्होंने फैंस के साथ पालक पनीर को लेकर ऐसा मज़ाक किया कि फैंस भी उन्ही के साथ वैसे ही फनी थॉट्स शेयर करने लगे। लोगों को दिलजीत का ये अंदाज़ खासा पसंद आता है।

दिलजीत के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह फिल्म गुड न्यूज में नजर आए थे। फिल्म में उन्होंने अक्षय कुमार और करीना कपूर के साथ स्क्रीन शेयर की थी।  फिल्म की कहानी लोगों को बहुत पसंद आई और इसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था।

ये भी पढ़ें– रामायण की सीता की पुरानी फोटो हुई वायरल, पीएम मोदी और आडवाणी संग आई नज़र


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये