दीपिका चिखलिया फिल्म गालिब से कर रही हैं कमबैक, शेयर किया पोस्टर

1 min


दीपिका चिखलिया फिल्म गालिब

दीपिका चिखलिया फिल्म गालिब से कमबैक कर रही हैं

कोरोना वायरस की वजह से देश में हुए लॉकडाउन के दौरान टीवी पर दूरदर्शन चैनल ने 80 के दशक के सुपरहिट धारावाहिक रामायण का प्रसारण दोबारा से शुरु कर दिया था। लॉकडाउन के दौरान एक बार फिर से दर्शकों ने रामायण को इतना पसंद किया कि धारावाहिक ने टीआरपी के मामले में भी कई रिकॉर्ड तोड़ डाले। वहीं, दूसरी तरफ रामायण के सभी किरदार भी एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गए। इस दौरान रामायण के सभी कलाकारों ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपने पुराने अनुभव और यादों को ताजा किया। वहीं, अब रामायण की सीता यानी दीपिका चिखलिया एक बार फिर से दर्शकों के सामने पर्दे पर आने वाली हैं। खबरों के मुताबिक, दीपिका चिखलिया फिल्म गालिब से कमबैक कर रही हैं।

दीपिका चिखलिया ने खुद अपनी अपकमिंग फिल्म गालिब का पहला पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में दीपिका चिखलिया सलवार सूट पहने सिर पर दुपट्टा लिए नजर आ रही हैं। वहीं, एक्ट्रेस के साथ एक्टर निखिल पिटाले भी नजर आ रहे हैं, जो फिल्म में उनके बेटे गालिब के रोल में नजर आएंगे। दीपिका चिखलिया ने ट्विटर पर भी फिल्म गालिब का पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ‘फिल्म गालिब का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। ये एक सच्ची कहानी है। आपके साथ फिल्म से जुड़े पोस्टर और रिलीज डेट की जानकारी लगातार शेयर करती रहूंगी।’

फिल्म ‘गालिब’ अफजल गुरु की बायोपिक है

फिल्म गालिब की रिलीज डेट की जानकारी देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है- ‘फिल्म की रिलीज को लेकर अगस्त का शेड्यूल तय किया गया है, लेकिन हम सब को पता है कि अभी स्थितियां क्या हैं।’ आपको बता दें, कि फिल्म ‘गालिब’ 2001 के संसद हमलों के दोषी अफजल गुरु की बायोपिक है। अफजल गुरू को साल 2013 में फांसी पर लटकाया गया था। हालांकि, फिल्म में अफजल गुरू नहीं, बल्कि अफजल के बेटे गालिब की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म के डायरेक्टर मनोज गिरी और प्रोड्यूसर धनश्याम पटेल प्रोड्यूसर हैं।

ये भी पढ़ें- बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की वेब सीरीज डेंजरस का ट्रेलर रिलीज


Sangya Singh