हंसल मेहता और अनुभव सिन्हा का बड़ा ऐलान, बॉलीवुड को कहा अलविदा, देखिए ट्वीट

1 min


हंसल मेहता अनुभव सिन्हा

हंसल मेहता और अनुभव सिन्हा ने बॉलीवुड से इस्तीफा देने का ऐलान किया

जाने माने फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा जो कि अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं, उन्होंने हाल ही में एक और ट्वीट किया है। जिसकी वजह से वो सुर्खियों में छा गए हैं। आपको बता दें कि हंसल मेहता और अनुभव सिन्हा ने बॉलीवुड से इस्तीफा देने का ऐलान किया है। दरअसल, अनुभव सिन्हा ने ट्वीट करके कहा है, कि उन्होंने बॉलीवुड से रिजाइन कर दिया है। इसके बाद अनुभव सिन्हा ने एक ट्वीट कर कहा, बस बहुत हुआ। मैं बॉलीवुड से इस्तीफा देता हूं। इसका जो भी मतलब होता हो। इतना ही नहीं, अनुभव सिन्हा ने अपने ट्विटर हैंडल के नाम के साथ ‘नॉट बॉलीवुड’ भी जोड़ दिया।

बॉलीवुड क्या है ?

अनुभव सिन्हा के इस ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए सुधीर मिश्रा ने ट्वीट कर पूछा, कि उनके हिसाब से बॉलीवुड क्या है? सुधीर मिश्रा ने ट्वीट किया, ”बॉलीवुड क्या है? मैं तो यहां सत्यजीत रे, राज कपूर, गुरू दत्त ऋत्विक घटक,बिमल रॉय, मृणाल सेन, ऋषिकेश मुखर्जी, के आसिफ, आनंद, जावेद अख्तर, तपन सिन्हा, गुलजार, शेखर कपूर, केतन मेहता, भारतन और अरविदंन आदि से प्रेरित सिनेमा का हिस्सा बनने आय़ा था। मैं हमेशा वहां था।”

चलो बॉलीवुड से बाहर और हिंदी फिल्में बनाते हैं

इसके जवाब में अनुभव सिन्हा ने ट्वीट कर कहा, कि चलो बॉलीवुड से बाहर और हिंदी फिल्में बनाते हैं। उन्होंने लिखा, ”चलो दो लोग बॉलीवुड से बाहर, अपन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में रह के फिल्में बनाएंगे। ये ले अपनी लकुटी कम्बरिया, बहुतही नाच नचायो।” बता दें. कि हंसल मेहता ने भी अनुभव सिन्हा के साथ बॉलीवुड को छोड़ने का ऐलान किया है। हंसल मेहता ने एक ट्वीट में कहा, ”छोड़ दिया, ये कभी पहले स्थान पर था ही नहीं।”

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, रजनीकांत ने सड़क पर दौड़ाई लेम्बोर्गिनी कार


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये