बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी के पिता जगदीश पटानी पाए गए कोरोना पॉजिटिव

1 min


दिशा पटानी के पिता

दिशा पटानी के पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी के पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें कि दिशा पटानी के पिता जगदीश पटानी उत्तर प्रदेश के पावर डिपार्टमेंट की विजिलेंस यूनिट में डिप्टी एसपी हैं। दिशा पटानी के पिता के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी एडीशनल सीएमओ अशोक कुमार ने बुधवार को दी है। उन्होंने बताया कि जगदीश पटानी के साथ ही बाकी के दो ऑफिसर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके चलते जोनल चीफ इंजीनियर ऑफिस को अगले 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है।

फैंस कर रहे प्रार्थना

अब दिशा के फैंस उनके पिता की जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। आपको बता दें, कि दिशा मुंबई में घर से दूर रह रही हैं और उन्होंने अपना बर्थडे भी ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की बहन और मां के साथ सेलिब्रेट किया था, जिसकी फोटोज दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी की थी।

राधे में नजर आएंगी दिशा

वर्कफ्रंट की बात करें, तो दिशा पटानी आखिरी बार फिल्म मलंग में नजर आई थी, फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई की। इसके अलावा दिशा बागी 3 में भी एक कैमियो रोल में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं, दिशा पटानी जल्द ही सलमान खान के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म राधे में नजर आने वाली हैं। पहले ये फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो सकी। अब, खबरें आ रह हैं कि ये फिल्म अगले साल यानी साल 2021 में 26 जनवरी के आसपास रिलीज हो सकती है।

ये भी पढ़ें- बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट आसिम रियाज पर सड़क पर हुआ हमला, देखिए वीडियो


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये