कोरोना अपडेट / गब्बर इज़ बैक मूवी में नज़र आया ये एक्टर भी कर रहा है अस्पताल में डॉक्टर की ड्यूटी, 25 मार्च से नहीं गया है घर..

1 min


Corona Update

टेलीविज़न शो और फिल्मों में नज़र आ चुका हैं ये एक्टर अब कर रहे हैं कोरोनावायरस संक्रमितों की सेवा(कोरोना अपडेट)

पूरी दुनिया में इस वक्त कोरोनावायरस का कहर है। और हम आप तक हर कोरोना अपडेट पहुंचा रहे हैं।  इस वक्त लोग ज़रूरतमंदों की हर तरह से सेवा करने के लिए लोग आगे आ रहे हैं। कुछ लोग पैसे से मदद कर रहे हैं तो कुछ भूखे पेटों को भरने की कोशिश में जुटे हैं। इस दौरान कुछ ऐसे भी हैं जो रातों की नींद और दिन का चैन सब कुछ छोड़ छाड़ कर लोगों की मदद के लिए जुटे हुए हैं।

डॉक्टर से बने एक्टर, लेकिन अब निभा रहे हैं अपना फर्ज़

Corona Update

Source – Instagram

कुछ लोग ऐसे भी हैं जो डॉक्टर से एक्टर बने लेकिन इस संकट की घड़ी में अब अपना फर्ज़ निभाने से बिल्कुल भी नहीं चूक रहे हैं। उन्ही में से एक हैं आशीष गोखले। जो पेशे से डॉक्टर हैं लेकिन उन्होने एक्टिंग में हाथ आज़माया और वो फिल्मों के साथ साथ टीवी सीरियल में भी नज़र आए। आशीष गोखले टेलीविज़न शो तारा फ्रॉम सतारा और गब्बर इज बैक जैसी फिल्म में नज़र आ चुके हैं। और अपनी एक अलग पहचान भी बना चुके हैं। लेकिन वो पेशे से डॉक्टर है इस वक्त पूरे जी जान से अपना पहला फर्ज़ निभा रहे हैं।

25 मार्च से नहीं गए हैं घर

कोरोना अपडेट की बात करें तो अब तक लगभग 6500 मामले भारत में आ चुके हैं। जबकि 199 लोगों की मौत हो चुकी है। लगातार तेज़ी से ये आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। देश में डॉक्टर की स्थिति का अंदाज़ा हम सभी को है ऐसे में डॉक्टर से एक्टर बने आशीष गोखले देश के लिए अपनी असली ड्यूटी पर लौट आए हैं। वो इस वक्त अस्पताल में ड्यूटी पर हैं और 25 मार्च से घर नहीं लौटे हैं।

शूटिंग के बाद भी पहुंच जाते थे अस्पताल में

एक इंटरव्यू में आशीष गोखले ने खुद बताया कि 25 मार्च से वो घर नहीं गए हैं। इतना ही नहीं जब शूटिंग चल रही थी तब भी वो अक्सर शूटिंग के बाद अस्पतला आ जाते थे। उनका मानना है कि डॉक्टरी और अभिनय दोनों ही उनके लिए पैशन हैं जिससे उनका डिप्रेशन कम हो जाता है। इसलिए ये सब उन्हे थकाता नहीं है बल्कि उन्हे और भी ज्यादा एनर्जी देता है।

ये है लेटेस्ट वर्ल्ड कोरोना अपडेट

वहीं  कोरोनावायरस की लेटेस्ट अपडेट की बात करें तो इस वक्त दुनियाभर में इस वायरस से 95 हज़ार लोगों की मौत हो चुकी है। और जल्द ही ये आंकड़ा 1 लाख तक भी पहुंच सकता है। वहीं दुनियाभर में लगभग 16 लाख लोग कोरोनावायरस से संक्रमित हैं जबकि 3 लाख 54 हज़ार लोग ठीक हो चुके हैं।

और पढ़ेंः रामायण बजट / एक एपिसोड पर 9 लाख रूपए होते थे खर्च, दूरदर्शन को होती थी 40 लाख रूपए की कमाई


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये