लॉकडाऊन के चलते एक गांव में अटकी ये टीवी एक्ट्रेस, ना नहाने के लिए बाथरूम.. कर रही हैं जुगाड़

1 min


Lockdown

लॉकडाऊन में घर से दूर इस टीवी एक्ट्रेस को उठानी पड़ रही है तमाम दिक्कतें

लॉकडाऊन के चलते मजदूर और गरीब तबका अचानक से शहरों में फंस गया है। जब कमाई का ज़रिया बंद हो गया तो पेट की चिंता सताई और घर की और लौट पड़े। लेकिन सिर्फ गांव के लोग ही शहरों में नहीं फंसे हैं बल्कि कुछ शहरों के लोग भी है जो इस वक्त गांव में बुनियादी सुविधाओं के अभाव में जिदंगी जीने को मजबूर हो गए हैं। इनमें शामिल है एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस।

ना नहाने को बाथरूम, ना देखने को टीवी

टीवी एक्ट्रेस जो इस वक्त भारत के किसी गांव में कैद होने को मजबूर हो गई है वहां बुनियादी सुविधाओं का काफी अभाव है। वहां नहाने के लिए बाथरूम केवल नाम का है, जिसमें कोई दरवाज़ा नहीं। लिहाज़ा अभिनेत्री को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। एक्ट्रेस ने खुद दिखाया कि वो अपना सारा काम भी खुद ही कर रही हैं।

कौन है ये टीवी एक्ट्रेस

चलिए अब आपको बता देते हैं कि आखिर कौन है वो एक्ट्रेस जो इस वक्त कोरोनावायरस लॉकडाऊन के समय गांव में फंसी हैं। ये कोई और नहीं बल्कि रतन राजपूत हैं जो कई टेलीविज़न शो और रियलिटी शो में नज़र आ चुकी है। लेकिन जब लॉकडाऊन हुआ तो वो एक गांव में थीं और वहीं फंस गई। आलम ये है कि नहाने से लेकर कपड़े-बर्तन धोने और ब्रश करने के लिए केवल एक ही जगह है और रतन राजपूत ऐसे ही काम चला रही हैं। वहीं अब रतन राजपूत की मानें तो ये सब लंबा चलने वाला है इसीलिए वो अब इस जगह को अपने रहने लायक बना रही हैं ताकि किसी तरह की कोई दिक्कत ना हो।

कई टेलीविज़न शो में नज़र आ चुकी हैं टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत

कई टेलीविज़न शो में काम कर चुकी हैं रतन राजपूत जिन्होने अपने करियर की शुरूआत राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी से की थी। इसके बाद रतन अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो में नज़र आई। जिससे इन्हे सबसे ज्यादा प्रसिद्धि मिली। वहीं इसके अलावा वो बेहद ही पॉपुलर शो संतोषी मां में भी लीड रोल में नज़र आई थीं। सिर्फ यहीं नहीं रतन कई रियलिटी शो में भी हिस्सा ले चुकी हैं। जैसे बिग बॉस और रतन का रिश्ता। रतन का रिश्ता में इनका स्वयंवर हुआ था जिसमें इन्हे अपने लिए दूल्हा चुनना था।

और पढ़ेंः तो क्या वाकई रणबीर और आलिया की राहें हो चुकी हैं अलग…ये है वजह!

SHARE