सुशांत की याद में एकता कपूर शुरु करेंगी मेंटल हेल्थ अवेयरनेस के लिए पवित्र रिश्ता फंड

1 min


सुशांत एकता कपूर फंड

एकता कपूर ने सुशांत की याद में किया बड़ा ऐलान

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा समय हो चुका है। ऐसे में सुशांत को याद करते हुए एकता कपूर ने हाल ही में एक बड़ा ऐलान किया है। सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए एकता कपूर ने मेंटल हेल्थ अवेयरनेस फंड शुरू करने का ऐलान किया है। खास बात ये है कि एकता कपूर ने इस फंड का नाम सुशांत के पहले टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ के नाम पर रखा गया है। आपको बता दें कि इसके लिए एकता कपूर, तरुण कतियल के साथ मिलकर काम करेंगी। सुशांत की याद में एकता कपूर द्वारा जारी किए गए इस फंड का उद्देश्य लोगों में मानसिक स्वास्थ्य को लेकर जागरुकता फैलाना होगा।

एकता कपूर ने इस फंड के बारे में बात करते हुए कहा- ‘पिछले 10 सालों में वक्त काफी बदल चुका है, आज हर चीज का बहुत ज्यादा दबाव रहता है। इस महामारी के बीच जहां हम लोग घरों के अंदर बंद होकर कर रह गए हैं, हमें बहुत सारे तनाव और बेचैनी का सामना करना पड़ रहा है। काम, घर, नौकरी चले जाने जैसी परेशानियों की वजह से हमारा स्ट्रेस लेवल भी बढ़ रहा है, इस वजह से बहुत से लोगों में मानसिक स्वास्थ्य भी बिगड़ता जा रहा है। पवित्र रिश्ता फंड का हिस्सा बनकर मैं खुश हूं और आगे भी मैं इस तरह की पहल से जुड़कर खुश रहूंगी’।

एकता के शो से सुशांत को मिली थी पहचान

गौरतलब है कि सुशांत को इंडस्ट्री में एकता कपूर ने ही लॉन्च किया था। सुशांत सिंह राजपूत को एकता कपूर के पवित्र रिश्ता शो से ही खास पहचान मिली थी। इसमें वे अंकिता लोखंडे के साथ नजर आए थे और सीरियल के सेट पर सुशांत को अंकिता से प्यार हुआ था। दोनों को रिश्ता काफी लंबे समय तक चला भी था।

ये भी पढ़ें- दिल बेचारा की एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी को मिली रेप, एसिड अटैक की धमकी, 2 अरेस्ट


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये