एकता कपूर ने शेयर किया टीवी पर सुशांत की एंट्री का पहला वीडियो, हो रहा वायरल

1 min


एकता सुशांत एंट्री वीडियो

एकता कपूर ने टीवी पर सुशांत की एंट्री का पहला वीडियो शेयर किया

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने होने वाले हैं। लेकिन किसी को भी अबतक इस बात पर विश्वास नहीं हो पा रहा है कि अब उनके हीरो उनके बीच नहीं हैं। एक तरफ सुशांत की मौत की जांच चल रही है तो वहीं, दूसरी तरफ फैंस ऐक्टर के पुराने वीडियोज और फोटो शेयर कर रहे हैं और याद कर रहे हैं। सुशांत की मौत से उनके परिवार के साथ-साथ दोस्तों को भी गहरा सदमा लगा है। एकता कपूर तो सुशांत के बहुत करीब थीं और अभी भी वो इस दुख से उबर नहीं पाई हैं। हाल ही में एकता कपूर ने टीवी पर सुशांत की एंट्री का पहला वीडियो शेयर किया है।

सुशांत के डेब्यू टीवी शो का पहला सीन

बता दें कि एकता कपूर ने ही सुशांत को ऐक्टिंग में पहला ब्रेक दिया था। एकता कपूर के टीवी शो ‘किस देश में है मेरा दिल’ से सुशांत ने अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वहीं, अब एकता ने सुशांत की याद में उनके डेब्यू टीवी शो के पहले सीन का वीडियो शेयर किया है, जिसमें ऐक्टर की धमाकेदार एंट्री दिखाई गई है। इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर एकता कपूर ने सुशांत की एंट्री का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘बहुत से लोग मुझसे सुशांत के पहले सीन के बारे में पूछ रहे थे..तो ये वो पहला सीन है जो हमने सुशांत के साथ शूट किया था। ये सुशांत का टीवी पर पहला सीन था जोकि टीवी शो ‘किस देश में है मेरा दिल’ के लिए शूट किया गया था।

सुशांत शो में सेकेंड लीड थे, लेकिन हम जानते थे कि सुशांत और भी अच्छी और बड़ी चीजों के लिए बने हैं। उन्होंने वो साबित भी कर दिखाया। इस चमकती और खूबसूरत आत्मा को बहुत सारा प्यार। मैं सुशांत के लिए शांति की प्रार्थना करती हूं।’ सुशांत ने ‘किस देश में है मेरा दिल’ में प्रीत जुनेजा का रोल प्ले किया था। शो में अदिति गुप्ता और हर्षद चोपड़ा लीड रोल में थे। इस शो के बाद एकता कपूर ने अगले शो ‘पवित्र रिश्ता’ में सुशांत को बतौर लीड हीरो साइन किया और यहीं से उनकी किस्मत पलट गई।

ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने सुशांत की मां के साथ शेयर की फोटो, लिखा ये इमोशनल मैसेज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये