Malang में एली एवराम अब तक कभी न देखें गए लुक में नज़र आएंगी

1 min


एली एवराम

एली एवराम लगातार अपने पिछले कुछ अच्छे प्रदर्शनों के साथ अपने टेलेंट को आगे बढ़ा रही हैं, और अब मोहित सूरी की फिल्म Malang के साथ, ऐसा लगता है कि अभिनेत्री पहले से ही सबका दिल जीत चुकी है। ऐली ने इस थ्रिलर लव- स्टोरी में एक दिलचस्प और महत्वपूर्ण किरदार निभाया है जिसमें आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी हैं। एली के किरदार की डिटेल सभी से छुपा कर रखी गई थी, लेकिन अब हम फाइनली इस एक्शन थ्रिलर से उनका पूरा किरदार देख सकते हैं।

अपने सिर और शरीर को ड्रेडलॉक और टैटू से कवर करने के साथ, एली को Malang में बॉलीवुड में पहले कभी न देखें गए अवतार में देखा जाएगा।

एली कहती है, “जब मोहित सर ने मुझे Malang फिल्म में जेस्सी के किरदार के लिए ऑडिशन देने के लिए बुलाया तो मुझे बहुत खुशी हुई। मैं इस फिल्म को किसी भी तरह से पाना चाहती थी  इसलिए मैंने अपने पहले ही ऑडिशन में सभी चौका दिया। इसके बाद मोहित सर मेरे ऑडिशन से खुश थे, वह मुझे फिल्म का ऐसा हिस्सा बनाना चाहते थे, जोकि बिल्कुल अलग दिखें और फिल्म में अपनी पहचान छोड़ जाए। यह मेरे लिए बहुत ही मुश्किल किरदार है। ”

एली से जब यह पूछा गया कि यह लुक कैसे आया, तो उन्होंने जवाब दिया , “हम इस किरदार के लिए कई लुक टेस्ट करके देख रहे थे, इसी दौरान जब मैंने इस विग को ड्रेडलॉक के साथ लगाया, तो पूरी टीम बिना किसी झिझक के साथ सहमत थी। मुझे नहीं लगता कि इस तरह का कोई किरदार पहले कभी किसी फिल्म में हुआ है।  वे टैटू चाहते थे लेकिन मैंने मोहित सर से अनुरोध किया कि वे मुझे खुद से टैटू लेने दें। इस रोल ने मुझे दुनिया के बारे में बेहतर जानकारी दी, जहां से यह किरदार आ रहा है। मैं कभी किसी ‘रेव’ पार्टी का हिस्सा नहीं रही, जबकि जेस्सी एक शैतानी बच्चे की तरह है, लेकिन मैंने इस रोल के लिए अपना सर्वश्रेष्ट दिया है। “अभिनेत्री के इस शानदार और स्वीट लुक ने आश्चर्य से सभी को अपनी ओर आकर्षित कर लिया क्योंकि यह अपने अनोखे लुक्स से सबसे अलग लग रहा है।  ड्रेडलॉक्स के साथ, टैटू और काले पोशाक , ऐली ने पूरी तरह से ‘ग्रंज लुक’ को अपना लिया है!

और पढ़े: मुँह के कैंसर से पीड़ित शाहरुख खान की बहन का पाकिस्तान में निधन


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये