कोरोनावायरस पर इमरान हाशमी का फूटा गुस्सा, ट्विटर पर ऐसे निकाली भड़ास

1 min


कोरोनावायरस पर इमरान हाशमी

कोरोनावायरस पर इमरान हाशमी ने जताई नाराजगी

दुनिया भर में चीन से फैले खतरनाक कोरोनावायरस का कहर छाया हुआ है। हजारों लोगों की मौत हो चुकी है और इस वायरस की चपेट में आए लोगों की संख्या लगातार बढ़ती ही रही है। कई देशों में पूरी तरह लॉकडाउन हो गया है और लगभग सभी तरह के काम बंद हो गए हैं। और ये हालात कब ठीक होंगे इसका कुछ पता नहीं है। ऐसे में कोरोनावायरस पर इमरान हाशमी ने ट्विटर पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने ट्विटर पर कोविड-19 फैलने की जड़ पर अपना गुस्सा निकाला है।

चीन पर निकाली भड़ास

कोरोनावायरस पर इमरान हाशमी ने नाराजगी जाहिर करते हुए ट्वीट किया- ‘और यह सब इसलिए हो रहा है क्योंकि यहां से हजारों मील दूर कुछ लोग चमगादड़ को खाने का अजीब अनुभव करना चाहते थे’।  इस ट्वीट के जरिए इमरान ने बिना नाम लिए चीन की खाने की आदतों पर हमला बोला है। मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि ये वायरस चमगादड़ों के जरिए फैला है। वहीं, कोरोनायरस पर इमरान हाशमी के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर लोग भी उनकी बातों से सहमत दिखाई दे रहे हैं।

कोरोनावायरस वैश्विक महामारी घोषित

आपको बता दें, कि कोरोनावायरस को वैश्विक महामारी घोषित कर दिया गया है। ये वायरस 180 से भी ज्यादा देशों में फैल चुका है और अब तक 20 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। इसके अलावा साढ़े चार लाख लोग इससे संक्रमित हैं। वहीं अभी तक इस वायरस का कोई सटीक इलाज नहीं निकल पाया है।

अब सीरीयस फिल्में कर रहे हैं इमरान

वहीं, इमरान हाशमी की बात करें, तो वो बॉलीवुड में सीरियल किसर के तौर पहचाने जाने वाले इमरान अब सीरियस फिल्मों की और बढ़ रहे हैं। वो आखिरी बार फिल्म ‘द बॉडी’ नजर आए थे। इसके साथ ही उन्होंने नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ के जरिए डिजिटल प्लैटफॉर्म पर भी धमाकेदार डेब्यू कर किया है। वहीं अब कोरोना वायरस के चलते उनके आने वाले प्रोजेक्ट फिलहाल रोक दिए गए हैं।

ये भी पढ़ेंलॉकडाउन की वजह से घर में बैठे बोर हो रहे हैं, तो देखें संजय मिश्रा की ये 10 फिल्में


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये