इमरान हाशमी ने साइन की कॉमेडी फिल्म, जल्द ही सब फर्स्ट क्लास है में आएंगे नजर

1 min


इमरान हाशमी कॉमेडी फिल्म

इमरान हाशमी जल्द ही कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में नज़र आने वाले हैं

ज्यादातर रोमांटिक फिल्में करने वाले बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी जल्द ही कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में नज़र आने वाले हैं। खबरों के मुताबिक, इमरान हाशमी ने हाल ही में एक कॉमेडी फिल्म साइन की है। इमरान हाशमी की इस कॉमेडी फिल्म का नाम है सब फर्स्ट क्लास है। फिल्म का निर्देशन बलविंदर सिंह जंगुआ कर रहे हैं। फिल्म सब फर्स्ट क्लास है में इमरान हाशमी अहम भूमिका में नज़र आने वाले हैं। बता दें कि इससे पहले भी इमरान हाशमी घनचक्कर, दिल तो बच्चा है जी जैसी कई कॉमेडी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

इमरान ने अपनी अपकमिंग कॉमेडी फिल्म को लेकर कहा, कि फिल्म एक मज़ेदार लेकिन संवेदनशील कहानी है। ये फिल्म उस आम आदमी के बारे में है, जो अपनी ज़रूरतों को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। साथ ही एक्टर ने बताया कि बलविंदर की स्क्रिप्ट में काफी कॉमेडी सीन है, लेकिन साथ ही कई मार्मिक पल भी आते हैं। ये मेरे पिछले कामों से काफी अलग है और पहला नरेशन सुनने के साथ ही मैं काफी उत्सुक था।’

फिल्म अगले साल रिलीज होगी

बलविंदर ने पहले भी तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म ‘सांड की आंख’ और मल्टी स्टारर फिल्म मुबारकां लिखी है। इससे पहले उन्होंने रणदीप हुड्डा और इलियाना डीक्रूज स्टारर फिल्म ‘अनफेयर एंड लवली’ निर्देशित की थी, जिसे हाल ही में रिलीज किया गया था। बलविंदर ने कहा कि इमरान एक ऐसे अभिनेता हैं, जिनके पास जबरदस्त क्षमता है। वो असल जिंदगी में काफी मजेदार इंसान हैं। बता दें कि फिल्म अगले साल रिलीज की जानी है और अभी फिल्म शूटिंग लोकेशन पर काम चल रहा है।

ये भी पढ़ें- जहां मां नरगिस का हुआ था इलाज, अमेरिका के उसी अस्पताल जाएंगे संजय दत्त ?


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये