जहां मां नरगिस का हुआ था इलाज, अमेरिका के उसी अस्पताल जाएंगे संजय दत्त ?

1 min


संजय दत्त इलाज

संजय दत्त अपने इलाज के लिए न्यूयॉर्क जाएंगे

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और उनके परिवार के लिए ये वक्त काफी मुश्किलों से भरा है। जब से पता चला है कि संजय दत्त को लंग कैंसर है, तबसे उनके घर में दुख का माहौल है। पहले खबर थी कि संजय दत्त अपने लंग कैंसर का इलाज मुंबई में ही करवाएंगे। लेकिन, अब बताया जा रहा है कि संजय दत्त अपने इलाज के लिए न्यूयॉर्क जाने की तैयारी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि वो न्यूयॉर्क के उसी अस्पताल में ट्रीटमेंट करवाएंगे, जहां पर उनकी मां नरगिस के कैंसर का इलाज हुआ था।

वीजा मिलने में हो रही थी मुश्किल

खबरों के मुताबिक, संजय दत्त को ट्रीटमेंट के लिए अमेरिका का 5 साल का वीजा मिल सकता है और वो मेमोरियल स्लोन कैंसर सेंटर में अपना इलाज करा सकते हैं। बता दें कि संजय की मां नरगिस ने 1980 और 1981 में उसी हॉस्पिटल में एडमिट थीं, जहां पर उन्होंने पैनक्रिएटिक कैंसर का इलाज करवाया था। जानकारी के मुताबिक, संजय ने लंग कैंसर की जानकारी होने के बाद वीजा के लिए अप्लाई किया था। हालांकि, 1993 बम ब्लास्ट में दोषी होने के कारण उन्हें वीजा मिलने में मुश्किल हो रही थी।

पत्नी मान्यता के साथ जाएंगे न्यूयॉर्क

खबर है कि संजय के वीजा के लिए उनके करीबी दोस्त ने उनकी मदद की है। वो इलाज के लिए पत्नी मान्यता और बहन प्रिया के साथ न्यूयॉर्क जा सकते हैं। पहले ये भी कहा जा रहा था कि संजय को अगर यूएस का वीजा नहीं मिलता है तो वो कैंसर के इलाज के लिए सिंगापुर जाएंगे। हालांकि, अब जब सबकुछ ठीक है तो वो जल्द ही न्यूयॉर्क के लिए रवाना हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें- बिग बॉस 14 के फैंस के लिए बुरी खबर, एक महीने की देरी से शुरु होगा शो


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये