NCW ने ईशा गुप्ता को जारी किया नोटिस, एक्ट्रेस ने स्मृति ईरानी से मांगी मदद

1 min


ईशा गुप्ता स्मृति ईरानी

ईशा गुप्ता ने स्मृति ईरानी से मदद मांगी

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, मौनी रॉय, महेश भट्ट, उर्वशी रौतैला और प्रिंस नरूला सहित कुछ लोगों को कथित यौन उत्पीड़न और ब्लैकमेलिंग से संबंधित एक मामले में बयान दर्ज करवाने के लिए राष्ट्रीय महिला आयोग ने नोटिस जारी किया है। जिसके लिए ईशा गुप्ता ने स्मृति ईरानी से मदद मांगी है। दरअसल, सामाजिक कार्यकर्ता योगिता भयाना ने अपनी शिकायत में आईएमजी वेंचर्स के प्रमोटर के खिलाफ आरोप लगाया है, कि उसने मॉडलिंग में करियर बनाने का मौका देने के बहाने कई लड़कियों को ब्लैकमेल और यौन शोषण किया है।

कई सेलेब्स को मिला NCW का नोटिस

राष्ट्रीय महिला आयोग ने ट्वीट में बताया था कि कैसे महेश भट्ट, उर्वशी रौतेला, ईशा गुप्ता, रणविजय सिंह, मौनी रॉय, प्रिंस नरूला आदि को महिला आयोग ने बतौर गवाह अपना बयान दर्ज करने आने के लिए नोटिस भेजा था। इन स्टार्स में से एक भी वहां उपस्थित नहीं पहुंचा और ना ही किसी ने कोई जवाब दिया। जिसकी वजह से इस मीटिंग को अब मीटिंग को 18 अगस्त को रखा गया है।

नोटिस मिलने पर ईशा गुप्ता ने स्मृति ईरानी से मदद मांगते हुए एक ट्वीट का। जिसमें उन्होंने लिखा, ”स्मृति ईरानी मैम, कृपया इसे स्पष्ट करने में मदद करें। एक सेलेब्रिटी होने का मतलब ये नहीं होता है कि हम इंसान नहीं है। मैं राष्ट्रीय महिला आयोग की नोटिस को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हूं। उन्हें लोगों की मदद करनी चाहिए न कि मीडिया विवाद पैदा करना चाहिए।’

ईशा गुप्ता स्मृति ईरानी

Source: Timesnowhindi

हो सकती है कड़ी कार्रवाई

अपने ट्वीट में रेखा शर्मा ने कहा, ”राष्ट्रीय महिला आयोग ने इनकी गैर-उपस्थिती को काफी गंभीरता से लिया है। अब ये बैठक 18 अगस्त को 11.30 बजे के लिए स्थगित कर दी गई है। इन लोगों को एक बार फिर से औपचारिक नोटिस भेजा जाएगा, अगली बार अगर ये अपनी उपस्थिति दर्ज नहीं कराते हैं तो हमारी प्रक्रियाओं के अनुसार इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।”

ये भी पढ़ें- रवीना टंडन ने नेपोटिज्म पर निकाली भड़ास, कहा- रोल पाने के लिए किसी के साथ नहीं सोई

SHARE

Sangya Singh