फैंस की अजय देवगन से अपील, कहा – ओटीटी पर नहीं बल्कि थियेटर में ही रिलीज़ होनी चाहिए भुज – द प्राइड ऑफ इंडिया

1 min


Bhuj The Pride of India

साल 1971 में भारत -पाक युद्ध पर आधारित है अजय देवगन की भुज – द प्राइड ऑफ इंडिया

लॉकडाऊन खुलने के बाद भले ही शूटिंग की इजाज़त मिल गई हो लेकिन सिनेमाघरों पर अभी भी ताला लटका है। थियेटर्स कब खुलेंगे इसको लेकर भी कोई तस्वीर अभी साफ नहीं है लिहाज़ा फिल्ममेकर्स अब नुकसान के डर से ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का रुख कर रहे हैं। लिहाज़ा इस बीच ख़बर आई थी कि अजय देवगन स्टारर भुज – द प्राइड ऑफ इंडिया की भी डिजिटल रिलीज़ की बात चल रही है। जिसके बाद अब अजय देवगन के फैंस ने उनसे स्पेशल डिमांड की है।

फैंस ने क्या की अजय से अपील?

अजय देवगन की फिल्म भुज – द प्राइड ऑफ इंडिया को डिजिटली रिलीज़ ना करने की अपील फैंस ने अजय से की है। सोशल मीडिया पर लोगों ने इतने ट्विट्स किए कि ट्विटर पर #BOYCOTTBHUJONOTT  ट्रेंड करने लगा। फैंस पहले सिनेमाघरों में ही फिल्म की रिलीज़ की मांग कर रहे हैं और फिर उसे ओटीटी पर रिलीज़ किया जाए।

 

1971 में भारत-पाक युद्ध पर बनी है फिल्म

ये फिल्म 1971 में पाकिस्तान के साथ हुए युद्ध पर बेस्ड है। जिसमें अजय देवगन इंडियन एयरफोर्स के स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्निक  की भूमिका निभाने जा रहे हैं। विजय कार्निक ने इस युद्ध के दौरान भुज में अपनी टीम और 300 स्थानीय महिलाओं की मदद से इंडियन एयरफोर्स का एयरबेस बनाया था। जिसने इस युद्ध में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। भुज – द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन के साथ साथ संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही, शरद केलकर जैसे स्टार्स भी नज़र आएंगे। यानि ये एक मल्टीस्टारर मूवी है।

इस साल 14 अगस्त को रिलीज़ होनी है फिल्म

फिल्म भुज की रिलीज़ डेट 14 अगस्त, 2020 है लेकिन लॉकडाऊन के चलते थियेटर बंद हैं और अभी खुलने की कोई उम्मीद नहीं। लिहाज़ा इस फिल्म के डिजिटली रिलीज़ की बात चल रही है। लेकिन फैंस को ये मंजूर नहीं। देश पर बनी इस फिल्म को वो बड़े पर्दे पर ही देखना चाहते हैं भले ही इसके लिए लंबा इंतज़ार ही क्यों ना करना पड़े। खैर अब गेंद फिल्ममेकर्स के पाले में है कि वो फैंस की भावनाओं का ख्याल रखते हैं या फिर फिल्म को डिजिटली ही रिलीज़ कर दिया जाएगा।

और पढ़ेंः एक और साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर के लिए हो जाइए तैयार, अभिषेक बच्चन की ब्रीद की रिलीज़ डेट आई सामने


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये