एक और साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर के लिए हो जाइए तैयार, अभिषेक बच्चन की ब्रीद की रिलीज़ डेट आई सामने

1 min


Abhishek Bachchan’s Breathe

अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी अभिषेक बच्चन की ब्रीद

इस वक्त ओटीटी प्लेटफॉर्म पर क्राइम ड्रामा, क्राइम सस्पेंस थ्रिलर जैसे ज़ोनर की फिल्में और सीरीज़ ज्यादा रिलीज़ हो रही हैं, जिन्हें लोग सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं। लिहाज़ा अब इस लिस्ट में एक और सीरीज़ शामिल होने जा रही है। अभिषेक बच्चन की ब्रीद की रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी गई है।

अमेज़न प्राइम वीडियो पर इस दिन होगी रिलीज़

ये ब्रीद सीरीज़ का दूसरा सीज़न है। जिसका टाइटल है ब्रीदः इन टू द शैडोज़। ये सीरीज़ 10 जुलाई, 2020 को रिलीज़ होने जा रही है वो भी अमेज़न प्राइम वीडियो पर। ब्रीद के दूसरे सीज़न का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार था। और अब उनके इंतज़ार की घड़ियां खत्म होने वाली हैं।

अभिषेक बच्चन करने जा रहे हैं डिजिटल डेब्यू

इस वेब सीरीज़ से अभिषेक बच्चन डिजिटली डेब्यू करने जा रहे हैं। और खुद उन्होने एक ट्वीट कर इस फिल्म की रिलीज़ की जानकारी दी है। अभिषेक बच्चन की ब्रीद का पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया गया है। आज ही सुबह उन्होने एक ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वे जल्द ही बड़ा ऐलान करेंगे। और कुछ ही देर बाद उन्होने ब्रीदः इन टू द शैडो का पोस्टर रिलीज़ कर दिया। साथ ही उन्होने लिखा – वो परछाईयों में छुपी.. तुम्हारे उसे ढूंढने का इंतजार कर रही है।

अभिषेक के अलावा ये स्टार्स भी आएंगे नज़र

ब्रीद का पहला सीज़न 2018 में आया जिसमें आर माधवन और अमित साध अहम भूमिका में थे। इसके पहले सीज़न को दर्शकों ने खूब पसंद किया और तभी से इसके दूसरे सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार हो रहा है। ब्रीद पार्ट 2 में अभिषेक बच्चन की एंट्री हो गई है। इस बार उनके अलावा अमित साध, नित्य मेनन, सैयामी खेर इस सीरीज़ में हैं। जिसका निर्देशन किया है मयंक शर्मा ने। कहा जा रहा कि इस बार पहले से भी ज्यादा सस्पेंस और थ्रिल इस सीरीज़ में देखने और महसूस करने को मिलेगा।

ब्रीद के अलावा इन प्रोजेक्ट्स से भी जुड़े हैं अभिषेक

Abhishek Bachchan’s Breathe, Breathe Movie

Source – Times of India

एक्टर अभिषेक बच्चन के पास इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स हैं। ब्रीदः इन टू द शैडो के अलावा वो बॉब बिस्वास में नज़र आएंगे। बॉब बिस्वास विद्या बालन की ‘कहानी’ फिल्म के एक किरदार पर आधारित है। जो बंगाली अभिनेता शाश्वत चैटर्जी ने निभाया था। इसके अलावा अभिषेक बिग बुल और लूडो में नज़र आएंगे।

और पढ़ेंः जानें कैसे शुरु हुआ सलमान का शर्टलेस ट्रेंड, इस वजह से मजबूरी बन गई फैशन स्टाइल


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये