स्टार्स के वर्कआउट वीडियोज़ से परेशान हुई थी फराह खान , अब दीपिका पादुकोण ने दिया जवाब

1 min


फराह खान ने स्टार्स के वर्कआउट वीडियो पर दिखाई थी नाराज़गी , अब दीपिका पादुकोण ने दिया जवाब

दिग्गज फिल्म निर्माता-निर्देशक फराह खान ने कुछ दिन पहले एक वीडियो कर ऐसे फिल्‍मी सितारों को लताड़ लगाई थी जो इस लॉकडाएन के दिनों में सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट वीडियो शेयर कर रहे है ,लेकिन अब फराह की पहली फिल्‍म ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड में शुरुआत करने वाली एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण ने सितारों के इस वर्कआउट वीडियो को शेयर करना सही बताया है। दीपिका पादुकोण ने ये बात राजीव मसंद के साथ हैगआउट वीडियो में लाइव नजर आने के बाद कहीं।

दीपिका पादुकोण ने दिया जवाब

दीपिका पादुकोण

Source – Instagram

दीपिका ने कहा, ‘मुझे पता है कि कई लोगों को ऐसे एक्‍सरसाइज वीडियो से तकलीफ है जो सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे है, पर सही कहूं तो एक्‍सरसाइज वीडियो शेयर करना या फिर एक्‍सरसाइज करना पर वीडियो शेयर नहीं करना, ये सब का मतलब बस यही है कि आप कैसा महसूस करते है न कि आप कैसे दिखते है।

दीपिका ने आगे कहा, ‘ये मुझे और रणवीर को ठीक रखता है, इससे हमारा पूरा दिन बन जाता है। ‘ बता दें कि दीपिका और रणवीर लगातार अपने क्‍वारंटाइन दिनों के वीडियो और तस्‍वीरें शेयर करते रहते है। वहीं निर्देशक शकुन बत्रा, जो इस चैट में मैजूद थे, ने कहा ‘ये भले ही फर्स्‍ट वर्ल्‍ड प्रॉब्‍लम लगे, लेकिन इस पूरे हालात के बारे में मुझे जो सबसे अच्‍छी चीज लग रही है वो ये है कि हर दो सीरियस वॉट्स ऐप मैसेज के बाद 5 जॉक्‍स भी लोग भेज रहे है। ‘

फराह खान

Source – Instagram

बता दें कि कुछ दिन पहले ही फराह खान ने एक वीडियो पोस्‍ट कर कहा था, ‘सब लोग वीडियो बना रहे हैं, इसलिए मैंने सोचा मैं भी वीडियो बनाऊं। लोगों की सेफ्टी और स्‍वास्‍थ को ध्‍यान में रखते हुए मेरी विनम्र विनती है सभी सेलीब्रिटीज और स्‍टार्स से कि प्‍लीज अपने वर्कआउट वीडियो बनाना बंद करें. मैं समझ सकती हूं कि आप के पास सारी सहूलियतें है और आपके पास इस ग्‍लोबल पेनडेमिक के दौर में अपनी फिगर की चिंता करने के अलावा और कुछ नहीं है। लेकिन इस समस्‍या के दौर में हममें से ज्‍यादातर लोगों के पास इससे भी ज्‍यादा बड़ी चिंताए है, तो प्‍लीज हमारे ऊपर रहम कीजिए और अपने वर्कआउट वीडियो बंद कर दीजिए और अगर आप नहीं रुक सकते तो प्‍लीज बुरा मत मानना अगर मैं आपको अनफॉलो कर दूं तो’

दीपिका पादुकोण

Source – Instagram

आपको बता दे , एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने 21 दिन लॉकडाउन में पूरा ध्यान  घर पर ही लगा रखा है और दीपिका ने सोशल मीडिया पर ‘Productivity In The Time Of COVID-19’ नाम से एक सीरीज भी शुरू कर रखी है, जिसमें वो अपनी हेल्थ या घर को लेकर कुछ करती है और सोशल मीडिया पर एक्टिव करती है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की आखिरी फिल्म छपाक थी, और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आखिरी बार ‘गली बॉय’ में नजर आए थे। अब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी एक बार फिर ’83’ में देखने को मिलेगी, जिसमें रणवीर कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे, और दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी का किरदार निभाएंगी।

और पढ़ेंः बड़े पर्दे पर फ्लॉप लेकिन टेलीविज़न पर हिट, लंबी है ऐसी बॉलीवुड फिल्मों की लिस्ट


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये