रोहित शेट्टी नहीं अब फराह खान होस्ट करेंगी खतरों के खिलाड़ी !

1 min


रोहित शेट्टी फराह खान

शो का फाइनल एपिसोड भी शूट हो चुका है

रोहित शेट्टी के रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी देखने वालों के लिए एक बड़ी खबर है। स्टंट और धमाल से भरे इस शो का 10वां सीजन खत्म होने वाला है। शो का फाइनल एपिसोड भी शूट हो चुका है। लेकिन अब मेकर्स ये चाहते हैं कि फिनाले एपिसोड के बाद शो के स्पेशल एडिशन पर तुंरत काम शुरू कर दिया जाए। लेकिन मेकर्स के सामने अब ये परेशानी खड़ी हो गई है कि शो को होस्ट कौन करेगा, क्योंकि फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी थोड़ा बिजी चल रहे हैं, ऐसे में मेकर्स ने फैसला किया है कि रोहित शेट्टी की जगह वो कोरियोग्राफर फराह खान को शो के होस्ट के तौर पर लेंगे।

स्पेशल एडिशन का नाम होगा ‘खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया

बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी के इस स्पेशल एडिशन का नाम होगा ‘खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया। खबरों के मुताबिक, रोहित शेट्टी नहीं बल्कि कोरियोग्राफर फराह खान कुछ एपिसोड होस्ट करेंगी। दरअसल, रोहित शेट्टी अपनी अगली फिल्म के लिए हैदराबाद जा रहे हैं। ऐसे में उन्होंने चैनल के मेकर्स को बताया है कि वो पहले दो एपिसोड्स के लिए उपलब्ध नहीं हो सकते हैं। शो का हिस्सा पहले सीजन के कंटेस्टेंट्स करण वाही, रित्विक धनजानी, हर्ष, करण पटेल, निया शर्मा, जय भानुशाली, जैस्मीन, ऐली होंगे। स्पेशल एडिशन में, कॉमेडियन गौरव दुबे भी दिखेंगे, हालांकि वो बतौर कंटेस्टेंट शामिल नहीं होंगे।

अभी तक फाइनल एपिसोड टेलिकास्ट नहीं हुआ

खबर है कि खतरों के खिलाड़ी 10 के फिनाले में करिश्मा तन्ना, करण पटेल, धर्मेश, बलराज नजर आने वाले हैं। फिनाले शो को शूट कर लिया गया है, लेकिन अभी तक फाइनल एपिसोड टेलिकास्ट नहीं हुआ है। शो के ऑनएयर होने के बाद ही विनर का नाम रिवील किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- अक्टूबर में फिर शुरु हो सकती है रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र की शूटिंग


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये