अक्टूबर में फिर शुरु हो सकती है रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र की शूटिंग

1 min


रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र

रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र की शूटिंग अक्टूबर में फिर शुरू की जा सकती है

रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर एक नई खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक, रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग अक्टूबर में फिर शुरू की जा सकती है। कोरोना की वजह से फिल्म की शूटिंग को लंबे समय के लिए रोकना पड़ा था। लेकिन अब अनलॉक शुरु होने के बाद अयान मुखर्जी अपनी फिल्म की शूटिंग को जल्दी से जल्दी पूरा करना चाहते हैं। खबर है कि ब्रह्मास्त्र की शूटिंग अक्टूबर में फिर शुरु हो जाएगी।

फिल्म को अगले साल जून में रिलीज करने की तैयारी

ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म को अब कोरोना काल में शूट किया जाएगा, इसलिए शूटिंग के दौरान हर जरूरी सावधानी का भी ध्यान रखा जाएगा। सेट पर ज्यादा लोगों को भी नहीं रखा जाएगा। खबर है कि फिल्म को अगले साल जून में रिलीज करने की तैयारी है। ऐसे में फिल्म की शूटिंग का जल्द पूरा होना जरूरी है। ये भी बताया जा रहा है कि हो सकता है आलिया और रणबीर डबल शिफ्ट में काम करेंगे। दोनों पांच घंटे की दो शिफ्ट में शूटिंग को अंजाम दे सकते हैं। वो सुबह 9 से दोपहर 2 बजे तक काम करेंगे और फिर 4 से 9 शूटिंग जारी रखेंगे। जिससे फिल्म की शूटिंग जल्दी पूरी हो सके।

अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में होंगे

आपको बता दें कि फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में होंगे। लेकिन सरकार की गाइडलाइन के मुताबिक 65+ लोगों को शूटिंग की इजाजत नहीं है। ऐसे में खबरे आ रही हैं कि अमिताभ के लिए मेकर्स छूट की मांग कर सकते हैं, क्योंकि उनके बिना कई सीन्स का शूट होना मुमकिन नहीं है। उम्मीद ये भी है कि शूटिंग के दौरान अब क्रोमा स्क्रीन का काफी इस्तेमाल किया जा सकता है। ऐसे में शूटिंग का तरीका काफी बदल सकता है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें- सुशांत के पहले प्ले की फोटो वायरल, ऐसे मिली थी बालाजी टेलिफिल्म्स में एंट्री


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये