विक्की कौशल नहीं, अब राकेश शर्मा की बायोपिक में फरहान अख्तर निभाएंगे लीड रोल

1 min


राकेश शर्मा बायोपिक

राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म में बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर नजर आएंगे

भारतीय वैज्ञानिक राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म काफी लंबे समय से अटकी पड़ी है। लेकिन, अब इस फिल्म को लेकर एक नई खबर सामने आई है। वो ये कि राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म में अब विक्की कौशल नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर नजर आएंगे। आपको बता दें कि पहले इस फिल्म की शुरूआत आमिर खान के साथ हुई और उसके बाद इसके साथ शाहरुख खान और विक्की कौशल जैसे स्टार्स के नाम भी जुड़ चुके हैं। बताया जा रहा था कि फिल्म के निर्माता इन तीनों कलाकारों से राकेश शर्मा बायोपिक को लेकर बात कर रहे थे। लेकिन ऐसा लगता है कि इनमें से किसी के साथ भी बात नहीं बन पायी है।

फिल्म में फरहान अख्तर मुख्य भूमिका में होंगे

वहीं, अब खबर है कि राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म में फरहान अख्तर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। मिली जानकारी के मुताबिक, आमिर खान, शाहरुख खान और विक्की कौशल के बाद अब मेकर्स ने राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म के लिए बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर को फाइनल किया है। सूत्रों मुताबिक, ‘लम्बे समय तक चर्चा करने के बाद मेकर्स ने राकेश शर्मा की बायोपिक के लिए फरहान अख्तर को फाइनल किया है। फिल्म को लेकर फरहान अख्तर के साथ चर्चा चल रही है, जैसे ही चीजें फाइनल हो जाएंगी, वैसे ही फरहान अख्तर अपने किरदार पर काम करना शुरू कर देंगे।’

फिल्म ‘तूफान’ की तैयारी में जुटे हुए हैं फरहान

आपको बता दें कि फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है। वहीं, फिल्म के लिए एक्टर भी फाइनल होने की वजह से अब मेकर्स जल्द ही फिल्म की शूटिंग की प्लानिंग शुरू कर देंगे। वर्कफ्रंट की बात की जाए, तो फरहान अख्तर इन दिनों राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘तूफान’ की तैयारी में जुटे हुए हैं। फिल्म में वो एक बॉक्सर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में फरहान के अलावा परेश रावल और मृणाल ठाकुर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म इसी साल 18 सितम्बर के दिन रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से फिल्म तय समय पर रिलीज नहीं की जा सकेगी।

ये भी पढ़ें- नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने एक्टर और उनके पूरे परिवार के खिलाफ दर्ज कराई FIR


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये