अली अब्बास जफर बनाएंगे 4 सुपरहीरो फिल्म, पहली में होंगी कैटरीना कैफ

1 min


अली अब्बास जफर सुपरहीरो

कैटरीना कैफ सुपरहीरो के किरदार में नज़र आएंगी

काफी दिनों से इस बात की चर्चा थी कि फिल्ममेकर अली अब्बास जफर बहुत जल्दी ही सुपरहीरो फिल्म लेकर आने वाले हैं। वहीं, अब इस बात को कन्फर्म कर दिया गया है कि अली अब्बास जफर जल्दी ही सुपरहीरो फिल्म लेकर आ रहे हैं। जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ सुपरहीरो के किरदार में नज़र आएंगी। पहले ऐसी खबरें थीं कि अली अब्बास जफर की ये फिल्म मिस्टर इंडिया का रीमेक होगी, लेकिन बाद में खुद अली अब्बास जफर ने इस बात कन्फर्म कर दिया कि ये मिस्टर इंडिया का रीमेक नहीं होगी। बल्कि ये फिल्म उससे पूरी तरह से अलग फिल्म होगी।

मैं सुपरहीरो यूनिवर्स बनाने जा रहा हूं

एक इंटरव्यू के दौरान अली अब्बास जफर ने बताया कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है। अली अब्बास जफर ने कहा, कि “हां मैं सुपरहीरो यूनिवर्स बनाने जा रहा हूं, इसकी शुरुआत कैटरीना कैफ की फिल्म से होगी और इसके बाद हम मिस्टर इंडिया पर जाएंगे। हम दो और कैरेक्टर्स तैयार करेंगे। मेरा तीसरा सुपरहीरो भारतीय पुराणों से लिया गया होगा और चौथा भारतीय सेना से होगा। मेरी फिल्म खास तौर पर एक आम आदमी के बारे में है, जो ताकतवर विलेन से लड़ता है। लेकिन ये सांइस, टेक्नोलॉजी और आज के दौर के हिसाब से बनाई जाएगी।”

फिल्म में कई तरह के एक्शन सीन्स होने वाले हैं

सुपरहीरो फिल्म के बारे में बातचीत करते हुए उन्होंने आगे कहा, “इस फिल्म में कई तरह के एक्शन सीन्स होने वाले हैं। स्क्रिप्ट की जरुरत के हिसाब से मैं इंटरनेशनल टीम के साथ वीडियो कॉल के जरिये टच में हूं। मैं अपने एक्टर्स के साथ स्क्रिप्ट रीडिंग भी कर रहा हूं और प्रोडक्शन डिजाइनर के साथ भी मेरी बातचीत चल रही है। मैं लॉकडाउन में फिल्म से जुड़ी हर एक चुनौती को खत्म करने की कोशिश कर रहा हूं।”

ये भी पढ़ेंयोग को बढ़ावा देने के लिए अनुष्का शर्मा आयुष मंत्रालय संग करेंगी ये काम


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये