मस्जिद के अंदर शूटिंग करने पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर के खिलाफ FIR

1 min


पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर और सिंगर बिलाल सईद के खिलाफ FIR दर्ज

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के साथ फिल्म हिंदी मीडियम में काम कर चुकीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर विवादों में फंस गईं हैं। लाहौर पुलिस ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर और सिंगर बिलाल सईद के खिलाफ FIR दर्ज की है। दरअसल, पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर और बिलाल ने लाहौर की वजीर खान मस्जिद के अंदर एक म्यूजिक वीडियो शूट किया था। अब इस म्यूजिक वीडियो का एक शॉर्ट क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस क्लिप में निकाह का सीन दिखाया गया है, जिसे लेकर अब लोगों ने विवाद खड़ा कर दिया है।

मस्जिद की पवित्रता का अपमान

वहीं, अब सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि सबा कमर और बिलाल सईद पर ईश-निंदा का केस होना चाहिए क्योंकि उन्होंने वजीर खान मस्जिद की पवित्रता का अपमान किया है। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शिकायत को एडवोकेट सरदार फरहत मंजूर खान ने 13 अगस्त को पाकिस्तान पीनल कोड (पीपीसी) के सेक्शन 295 के तहत फाइल किया था। ये FIR सबा के अलावा बिलाल और इस म्यूजिक वीडियो के खिलाफ दर्ज की गई है।

https://www.instagram.com/p/CDoMcOtB6ch/

सबा कमर ने इस मामले पर अपनी राय रखते हुए ट्विटर पर लिखा- जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो केवल एक सर्कुलर मूवमेंट था ताकि हम इस म्यूजिक वीडियो के पोस्टर के लिए तस्वीरें खींच सकें। बता दें कि इस वीडियो में एक शादीशुदा मैरिड कपल को उनके निकाह के ठीक बाद दिखाया गया है। इसके बावजूद अगर हमने ना चाहते हुए भी किसी की भावनाएं आहत की हों तो हम दिल से माफी मांगते हैं। सभी को प्यार और शांति। बता दें कि इस म्यूजिक वीडियो का नाम कुबूल है और ये 11 अगस्त को रिलीज हुआ था। फिलहाल, इस वीडियो से विवादित सीन को हटा दिया गया है।

ये भी पढ़ें- ईशान खट्टर की नई फिल्म का ऐलान, भारत-पाक युद्ध पर बनेगी फिल्म ‘पिप्पा’


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये