शाहरुख खान के बंगले मन्नत के पास बिल्डिंग में लगी आग, एक की मौत, देखें वीडियो

1 min


शाहरुख खान के बंगले

शाहरुख खान के बंगले के पास लगी आग, एक की मौत

शाहरुख खान के बंगले मन्नत के पास आज एक बिल्डिंग में आग लग गई। इस हादसे में एक लड़की की मौत हो गई और एक महिला घायल हो गई है। खबरों के मुताबिक, बिल्डिंग में लगी आग पर काबू पा लिया गया है। बता दें, कि शाहरुख खान के घर के करीब एक बिल्डिंग में आग लगी है।

बताया जा रहा है कि शाहरुख खान के घर के पास स्थित सी स्प्रिंग बिल्डिंग के टॉप फ्लोर 7:30 बजे आग लगी थी। अब तक आग लगने की वजह का पता नहीं चल सका है। शाहरुख के बंगले मन्नत के पास बिल्डिंग में आग लगने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में बिल्डिंग के छठे फ्लोर से आग की लपटें साफ देखी जा सकती हैं। इसके अलावा काला धुंआ भी उठ रहा है। वीडियो में आप खुद देखिए कैसे ये बिल्डिंग धू-धू करके जल रही हैं।

खबरों के मुताबिक, फायरब्रिगेड ने जब आग बुझा ली तो उन्हें बिल्डिंग में एक महिला की बॉडी मिली। अस्पताल ने महिला को मृत घोषित कर दिया है। मृतक का नाम इवाना मोरिस बताया जा रहा है। इसके अलावा इस हादसे में बिल्डिंग में रहने वाली एक महिला बुरी तरह से घायल हो गई है।

एक लड़की की मौत, एक महिला घायल

घायल महिला की उम्र 38 साल है। जिसका नाम हा शिफरा जाफरी। शिफरा को मुंबई के भाभा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनका 90 फीसदी शरीर जल गया है। खबरों के मुताबिक, महिला की स्थिति नाजुक बनी हुई है और उसे ICU में भर्ती कराया गया है।

गौरतलब है कि साल 2013 में शाहरुख खान के बंगले की चौथी मंजिल पर आग लग गई थी। हालांकि, उस आग से किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ था। हादसे के दौरान शाहरुख खान घर पर नहीं थे।

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार ‘बेल बॉटम’ में इस एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस, फाइनल हुई फिल्म की हिरोइन


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये