सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं मुंबई में बारिश पर बने फनी मीम्स, आप भी देखें

1 min


Barish in Mumbai

अगले 3 दिन मुंबई में बारिश की चेतावनी, 3 जून को आ सकता है निसर्ग तूफान

हाल ही में अम्फान चक्रवाती तूफान ने ओडिशा और पश्चिम बंगाल में भयंकर तबाही मचाई थी। वहीं अब एक और चक्रवात भारत के तटीय इलाकों से टकराने वाला है। इसका नाम है निसर्ग तूफान जो मुंबई की और बढ़ रहा है। इसी के चलते मुंबई में बारिश की चेतावनी जारी की गई है। और इस पर अब फनी मीम्स भी खूब वायरल हो रहे हैं। लोग फिल्मों के सीन्स को एडिट करके मीम्स बना रहे हैं जो सोशल मीडिया पर इस वक्त खूब वायरल हो रहे हैं।

जब भी मुंबई में बारिश होती है तो लोग मरीन ड्राइव का रुख खासतौर से करते हैं क्योंकि बारिश में यहां का नज़ारा सबसे ज्यादा खूबसूरत होता है। लेकिन लॉकडाऊन और कोरोनावायरस के चलते इस बार लोग घरों में ही बंद हैं लिहाज़ा लोग इन मज़ेदार मीम्स के ज़रिए अपने मन के जज्बातों को बयां कर रहे हैं।

देखें मुंबई में बारिश पर मज़ेदार मीम्स

Mumbai Rain

Mumbai Rain

Mumbai Barish

मुंबई में जारी हुई है तूफान की चेतावनी

आपको बता दें कि आईएमडी के मुताबिक अरब सागर में कम दबाव का क्षेत्र बन रहा है। जो चक्रवाती तूफान का रूप भी ले सकता है। कहा जा रहा है कि 3 जून को ये चक्रवाती तूफान उत्तरी महाराष्ट्र और गुजरात के तट से टकरा सकता है। लिहाज़ा मछुआरों  को भी समुद्र में ना जाने के निर्देश दिए गए हैं। वहीं आपातकालीन स्थिति से निपटने के लिए तटवर्ती इलाकों में खास इंतज़ाम किए जा रहे हैं।

लोगों ने बारिश के मौसम पर बनाए मीम्स

मुंबई की बारिश के चर्चे खूब होते हैं। समुद्र किनारे बसा ये शहर बारिश के मौसम में और भी सुंदर हो जाता है। इसीलिए लोग खासतौर से बारिश के मौसम में मरीन ड्राइव का रुख करते हैं। लेकिन इस बार लॉकडाऊन में वो घर से ही नहीं निकल पा रहे हैं।

और पढ़ेंः एक्टर रोनित रॉय का अमेरिका में मारे गए अश्वेत नागरिक जॉर्ज फ्लॉयड की मौत से क्या है संबंध,जानें क्यों हो रहे हैं ट्रेंड


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये