तापसी पन्नू ने अमृता सिंह के लिए लिखी ऐसी पोस्ट, तो सारा ने यूं दिया रिएक्शन

1 min


तापसी पन्नू अमृता सिंह

तापसी पन्नू ने की अमृता सिंह की तारीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म ‘बदला’ बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी और दर्शकों ने भी इस फिल्म को पसंद किया था। बल्कि, ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हुई थी। फिल्म  में तापसी पन्नू के साथ अमृता सिंह और अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिकाओं में थे। वहीं, अब तापसी पन्नू ने इसी फिल्म में अमृता सिंह के साथ अपनी कुछ यादों को शेयर करते हुए उनकी तारीफ भी की है, जिसके लिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट भी लिखी है।

वो दुर्लभ एक्टर्स में से एक हैं

तापसी पन्नू ने इंस्टाग्राम पर अमृता सिंह की एक फोटो शेयर करते हुए उनकी तारीफ की है। वहीं, तापसी के इस पोस्ट पर अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने प्यारा सा रिएक्शन भी दिया है। तापसी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, कि उनकी ये तस्वीर ‘बदला’ के इंटरवल सीक्वेंस की शूटिंग के वक्त की है। अमृता सिंह के साथ उनकी शूटिंग का वो पहला दिन था। अमृता अपने सीन को अच्छे से अच्छा देना चाहती थीं, इसलिए डायरेक्टर को अपने पूरे ध्यान के साथ सुन रही थीं, जिससे वो सीन अच्छा दे सकें। उनको इस तरह देखकर तापसी को काफी अच्छा लगा। तापसी ने अमृता के बारे में कहा, कि वो उन दुर्लभ एक्टर्स में से एक हैं, जिनकी परफॉर्मेंस में काफी गहराई है।

तापसी पन्नू अमृता सिंह

Source: khabar.ndtv

तापसी ने बताया कि वो उस वक्त अमृता सिंह के साथ फोटो खिंचवाना चाहती थीं, लेकिन वो अपनी भारी लाइन्स की तैयारी करने में लगी हुईं थीं। जबकि तापसी के पास उस सीन में कहने के लिए ज्यादा कुछ नहीं था, इसलिए वो अमृता सिंह को परेशान नहीं करना चाहती थीं। तापसी पन्नू के इस पोस्ट के बाद सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए उन्हें धन्यवाद कहा। साथ ही ये कहा, कि अम्मा ने तुम्हारे लिए बड़ा से हग भेजा है।

ये भी पढ़ें- जावेद जाफरी ने पिता जगदीप के साथ शेयर की फोटो, लिखा- दिल टूटा महसूस कर रहा हूं


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये