कॉमेडी मूवीज़ के हैं शौकीन….तो क्वारंटाइन में खूब गुदगुदाएंगी गोविंदा की ये 5 फिल्में

1 min


Govinda Comedy Movies

लॉकडाऊन के बीच गोविंदा की कॉमेडी मूवीज़ हैं टाइमपास का बेहतर ज़रिया…

हर किसी की अपनी पसंद होती है। किसी को एक्शन फिल्में देखने का शौक होता है तो किसी को रोमांटिक। लेकिन अगर आप हैं कॉमेडी मूवीज़ के शौकीन तो गोविंदा की फिल्मों से बेहतर कॉमेडी आपको कहां मिलेगी। गोविंदा की फिल्मों को देखकर तो ऐसा लगता है कि उनका जन्म ही कॉमेडी के लिए हुआ है। क्या टाइमिंग, क्या ह्यूमर…

इस वक्त देश में लॉकडाऊन है। लोग घरों में कैद हैं। बाहर निकलने की पूरी तरह से मनाही है। लिहाज़ा घर पर बैठे क्या-क्या करें। और कैसे टाइमपास करें.. ये एक बड़ा सवाल है। ऐसे में हम आपके लिए एक बेहतरीन आइडिया लेकर आए हैं। अगर आप कॉमेडी मूवीज़ देखने के शौकीन हैं तो ये आइडिया आपके लिए और भी काम का साबित हो सकता है। हम कॉमेडी स्टार गोविंदा की वो पांच फिल्में आपको बताने जा रहे हैं जिन्हे देखकर ना तो आप कभी बोर होंगे और आपका टाइमपास भी खूब हो जाएगा। 

गोविंदा की बेहतरीन कॉमेडी मूवीज़

1. दूल्हे राजा

Dulhe Raja

Source – Airtel Xtream

साल 1998 में आई इस फिल्न में गोविंदा के साथ रवीना की जोड़ी नज़र आई थी। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। दोनों ने मिलकर फिल्म में कॉमेडी का जो तड़का लगाया उसी के चलते इस फिल्म को बेहतरीन कॉमेडी मूवीज़ में शामिल किया जाता है। एक अमीर होटल मालिक की बेटी रवीना और ढाबे मालिक गोविंदा के बीच प्यार के एंगल ने खूब धमाल मचाया था। लिहाज़ा हंंसना चाहते हैं तो इससे बेहतर फिल्म हो ही नहीं सकती।  

2. कुली नंबर 1

Govinda

Source – IMDB

गोविंदी और करिश्मा कपूर की जोड़ी जब जब बड़े पर्दे पर नज़र आई तब तब लोगों का मनोरंजन भरपूर हुआ है। दोनों 1995 में रिलीज़ हुई कुली नंबर 1 में भी नज़र आए थे। और उनके साथ थे कॉमेडी किंग कादर खान। ये फिल्म भी अमीर लड़की और गरीब लड़के के बीच प्यार की कहानी पर आधारित थी। लेकिन सब्जेक्ट सेम होते हुए भी कॉमेडी का बिल्कुल नया अहसास आपको कराएगी। 

3. राजा बाबू

Govinda Movies

Source – IMDB 

कुली नंबर 1 से पहले 1994 में रिलीज़ हुई थी राजा बाबू। जिसमें भी गोविंद और करिश्मा कपूर नज़र आए थे। ये फिल्म गोविंदा की बेहतरीन कॉमेडी मूवीज़ में शामिल है। क्वारंटाइन में बिल्कुल बोर हो चुके हैं तो इस फिल्म को देखकर मनोरंजन किया जा सकता है। अच्छी बात ये है कि ये फिल्म पूरे परिवार के साथ बैठकर एक साथ देखी जा सकती है। 

4. हद कर दी आपने 

 Govinda’s Movies

Source – Osian Ama

‘हद कर दी आपने’….जैसा फिल्म का नाम वैसा ही काम। इस फिल्म ने भी लोगों को हंसाने की हद कर दी थी। इसीलिए कॉमेडी मूवीज़ में इससे बेहतर और क्या होगा अगर आप ऐसी ही फिल्म देखना चाहते हैं तो पूरे परिवार के साथ बैठे और देखें हद कर दी आपने। दावा है हमारा आप बिल्कुल भी बोर नहीं होंगे।

5. साजन चले ससुराल

 Govinda Comedy Movies

Source – Amazon

दो बीवियों के चक्कर में फंसे गोविंदा। एक तरफ तब्बू तो दूसरी तरफ करिश्मा। सोचिए ऐसा सब्जेक्ट होगा तो कॉमेडी का लेवल क्या होगा। गोविंदा की साजन चले ससुराल में जमकर कॉमेडी है। जो हमें गुदगुदाने पर मजबूर कर देती है।  

तो है ना ये वाकई कॉमेडी किंग की बेहतरीन कॉमेडी मूवीज़। तो देखिए और मज़ा लीजिए।  

और पढ़ेंः कोरोनावायरस आउटब्रेक / तो क्या वाकई खोखले हैं बॉलीवुड सेलेब्स की तरफ से मदद के वादे..जानें क्यों उठे हैं सवाल


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये