Guilty ट्रेलर रिलीज़: Kiara का जबरदस्त ट्रान्सफॉर्मेशन आया नज़र

1 min


Kiara

Guilty ट्रेलर रिलीज़: Kiara का जबरदस्त ट्रान्सफॉर्मेशन आया नज़र

नेटफ्लिक्स पर एक बार फिर कियारा आडवाणी और करण जौहर (Karan Johar) की जोड़ी एक साथ वापसी कर रही है। ‘लस्ट स्टोरीज़’ के बाद अब करण जौहर नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फ़िल्म ‘Guilty’ ले कर आ रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Adwani)जैसे-जैसे फिल्म इंडस्ट्री में अपना सफर तय कर रही है। उनका टैलेंट ज्यादा उभर कर सामने आ रहा है। कियारा अपने हर प्रोजेक्ट में एकदम हटकर रोल प्ले करती है। उनकी नेटफ्लिक्स ऑरिजनल फिल्म ”Guilty” का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है इसमें कियारा का लुक सरप्राइजिंग है। फैंस को किआरा का ये नया अंदाज़ काफी पसंद आ रहा है।



फिल्म का ट्रेलर है जबरदस्त

कियारा फिल्म (Guilty)में कॉलेज गर्ल नानकी का रोल प्ले करती नजर आ रही है।वे सेंट मार्टिन कॉलेज की स्टूडेंट है और कॉलेज लाइफ अपने हिसाब से जीती है और उनके तीन दोस्त हैं जिनके साथ नानकी टाइम स्पेंड करना पसंद करती है। नानकी के ग्रुप में वीजे, ताशी और हार्डी है , ये ग्रुप साथ में गाता है, स्मोक करता है और कॉलेज लाइफ पूरी तरह से एंजॉय करता है। एक समय तक सब कुछ ठीक चल रहा होता है मगर अचानक से कुछ ऐसा होता है कि कियारा का ग्रुप एक अन्य कॉलेज ग्रुप के साथ कंट्रोवर्सी में आ जाता है। ट्रेलर में इसी सस्पेंस को आधार बनाया गया है।

दरअसल कॉलेज की ही एक लड़की तनु कॉलेज में पढ़ने वाले एक लड़के(वीजे ) पर रेप का इल्जाम लगा देती है। रेप किसने किया इस बात को लेकर सस्पेंस ट्रेलर में जारी रखा गया है। इसी के साथ ट्रेलर में खून के निशान भी दिखाए गए है जो कि कई सारे सवाल खड़े करते है।

किआरा का स्वैग लुक


फिल्म के ट्रेलर में कियारा आडवाणी(Kiara Adwani)का ट्रॉन्सफॉर्मेशन कमाल का है।वे अपने पूरे शरीर में टैटू लगाए नजर आ रही है। इसके अलावा उनका स्वैग और धाकड़ अंदाज बाकियों से जुदा है, वैसे उनका ये अंदाज उनके पुराने सारे रोल्स से भी एकदम अलग है।

आपको बता दें कि ये फिल्म Guilty नेटफ्लिक्स पर 6 मार्च को दिखाई जाएगी। फिल्म का निर्देशन रुचि नरेन (Ruchi Narain) ने किया है , कियारा के अलावा फिल्म में अश्रुत जैन भी नजर आएंगे।

वहीं, अगर कियारा आडवाणी (Kiara Adwani)करे तो उनकी उनकी पिछली फिल्म ‘कबीर सिंह’ और ‘गुड न्यूज़’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट थी। इसके अलावा वह अपकमिंग फ़िल्म्स ‘लक्ष्मी बम’ ‘इंदू की जवानी’, ‘शेरशाह’ और ‘भूल भुलैया 2’ में नज़र आने वाली हैं।

ये भी पढ़ें- Bhoot Trailer: भूतों के चंगुल में फंसे विक्की कौशल, कहानी में ये है अलग

Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये