रामगोपाल वर्मा ने लॉकडाउन के बीच कोरोना वायरस पर बनाई फिल्म, आप भी देखें ट्रेलर

1 min


कोरोना वायरस ट्रेलर

रामगोपाल वर्मा ने कोरोना वायरस पर बनाई पहली फिल्म

दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर छाया हुआ है। देशभर में कोरोना वायरस से लोगों को बचाने के लिए सरकार ने लॉकडाउन कर रखा है। फिल्म इंडस्ट्री का भी काम बंद है। हर जगह सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए काम किया जा रहा है। हाल ही में खबर आई है कि बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए शूटिंग शुरु कर दी है। वहीं, अब खबर है कि डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने कोरोना वायरस पर एक फिल्म बनाई है। उनकी फिल्म कोरोना वायरस का ट्रेलर आज रिलीज किया गया है।

हॉरर ड्रामा फिल्म है कोरोना वायरस

गौरतलब है कि लॉकडाउन के बावजूद भी बॉलीवुड सेलेब्स लोगों को एटंरटेन करने हर तरीका अपना रहे हैं। कोई सोशल मीडिया पर वीडियो और सॉन्ग रिलीज कर रहा है, तो कोई ऑनलाइन इंटरव्यू ले रहा है। वहीं, अब डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने कोरोना वायरस पर पहली फिल्म बनाई है। ये फिल्म एक हॉरर ड्रामा फिल्म है। फिल्म कोरोना वायरस का ट्रेलर भी आज रिलीज हो गया है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है।

कोई आपका काम नहीं रोक सकता- रामगोपाल वर्मा

रामगोपाल वर्मा ने कोरोना वायरस का ट्रेलर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। ट्रेलर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ये लीजिए कोरोना वायरस फिल्म का ट्रेलर। इस स्टोरी के बैकड्रॉप में लॉकडाउन है और ये फिल्म भी लॉकडाउन में ही शूट हुई है। मैं साबित करना चाहता था कि कोई आपका काम नहीं रोक सकता है, ना ही भगवान और ना कोरोना’। ये एक तेलुगू फिल्म है।

क्या है कहानी ?

कोरोना वायरस के ट्रेलर में एक परिवार की कहानी दिखाई गई है। जिसमें बताया गया है कि सोशल मीडिया से लेकर न्यूज तक हर तरफ कोरोना का खौफ है। फिल्म तब दिलचस्प होती है जब परिवार के एक सदस्य को खांसी आने लगती है और परिवार के बाकी लोग सोचते हैं कि क्या उसका कोरोना टेस्ट कराया जाना चाहिए या नहीं। फिल्म में यही सस्पेंस के साथ ही डर भी है। फिल्म में श्रीकांत मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को सीएम क्रिएशंस ने प्रोड्यूस किया है।

ये भी पढ़ेंसलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी, अब एनिमेटेड सीरीज में दिखेंगे दबंग के चुलबुल पांडे


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये