Happy Birthday Neha Kakkar : नेहा कक्कड़ ने शेयर की अपनी स्ट्रगल जर्नी, स्टोरी ऑफ कक्कड़ में दिखाया संघर्ष भरा रहा है बचपन

1 min


जन्मदिन से एक दिन पहले नेहा कक्कड़ ने शेयर की अपनी स्ट्रगल जर्नी , वीडियो में शेयर किया जगराते में गाने से लेकर कामयाबी पाने तक का सफर

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। आज वो जिस मुकाम पर हैं अपनी मेहनत की बदौलत हैं। नेहा कक्कड़ 6 जून को अपना 32वां जन्मदिन मनाने वाली हैं। इससे ठीक एक दिन पहले नेहा ने अपने फैंस को तोहफा देते हुए अपनी स्ट्रगल जर्नी शेयर की है। इसे उन्होंने ‘स्टोरी ऑफ कक्कड़’ नाम दिया है जिसमें वो अपने परिवार का मुश्किल के दिनों से कामयाबी का सफर शेयर करने वाली हैं।

इंस्टाग्राम पर दी फैंस को जानकारी

नेहा कक्कड़ स्टोरी ऑफ कक्कड़’

Source – Instagram

अपने गानों से ही नहीं बल्कि अपनी मुस्कुराहट से भी सभी का दिल जीत लेनी वाली नेहा कक्कड़ ने इस वीडियो की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है। इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा , 5 जून # स्टोरी ऑफ कक्कड़ चैप्टर 2 … मेरे बर्थडे से ठीक एक दिन पहले।

नेहा कक्कड़

Source – Instagram

इस वीडियो में सिंगर टोनी कक्कड़ ने बेहतरीन रैप सॉन्ग के जरिए नेहा की जर्नी को समझाया है। उन्होंने बताया कि 1988 में जब नेहा का जन्म हुआ तो परिवार काफी तंगी से गुज़ारा कर रहा था। पूरा परिवार अपना पेट पालने के लिए जगराता किया करता था। नेहा की बहन सोनू पहले से ही माता पिता की मदद करती थीं जिन्हें देखकर नेहा ने भी खुद गाना सीख लिया। नेहा बचपन से ही सुरीली थीं जिसके कारण उन्हें खूब सराहना मिलती थी।

https://www.instagram.com/p/CBCtMXnjBqj/

‘स्टोरी ऑफ कक्कड़’ वीडियो टोनी कक्कड़ के यूट्यूब पेज पर डाला गया है। इसमें जगराता करते हुए नेहा की कई वीडियो और तस्वीरें भी डाली गई हैं। जल्द ही इसके आगे की कहानी भी दिखाई जाएगी जिसमें बताया जाएगा कि किस तरह नेहा ने दिल्ली से मुंबई का सफर तय कर कामयाबी हासिल की है।

बॉलीवुड को दिए कई सुपरहिट गाने

https://www.instagram.com/p/B_7OF8Nj_p1/

नेहा कक्कड़ के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वो अपने भाई व सिंगर टोनी कक्कड़ के साथ मिलकर ‘भीगी-भीगी‘ सॉन्ग लेकर आई थीं। इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था। उनके इस रोमांटिक गाने को टोनी कक्कड़ और प्रिंस दूबे ने मिलकर लिखा है। नेहा कक्कड़ ने अब तक बॉलीवुड को कई सुपरहिट गाने दिए है जिसमें दिलबर, काला चश्मा, गरमी, आंखे मारे, सेकेंड हैंड जवानी, कोका कोला और सनी सनी जैसे गाने शामिल हैं। उनके ये गाने खूब सुने जाते हैं।

और पढ़ेंः जब रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय के हॉट फोटोशूट ने मचा दी थी खलबली…देखें तस्वीरें


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये