जब रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय के हॉट फोटोशूट ने मचा दी थी खलबली…देखें तस्वीरें

1 min


Ranbir Kapoor and Aishwarya

फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय साथ आए थे नज़र

साल 2016 में ऐ दिल है मुश्किल रिलीज़ हुई थी। फिल्म में अनुष्का शर्मा, रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय जैसे सितारे थे। यूं तो फिल्म के लीड रोल में अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर ही थे और ऐश्वर्या राय सपोर्टिंग किरदार में नज़र आई थी। लेकिन ऐ दिल है मुश्किल में अनुष्का और रणबीर से ज्यादा चर्चा रणबीर और ऐश्वर्या की कैमिस्ट्री की हुई।

भले ही फिल्म में ऐश्वर्या का रोल छोटा था लेकिन बेहद कम रोल में भी वो अपना प्रभाव फिल्म में इस कदर छोड़ गई कि हर जगह रणबीर और ऐश्वर्या के चर्चे ही होते रहे। इस फिल्म की शूटिंग के बाद दोनों ने एक बेहद हॉट फोटोशूट भी करवाया था जिसमें दोनों की कैमिस्ट्री देखते ही बन रही थी। 4 साल पहले हुए इस फोटोशूट ने उस वक्त भी खलबली मचाई थी और अब ये दोबारा चर्चाओं में है। आइए दिखाते हैं आपको इस हॉट फोटोशूट की बेहद ही सेक्सी तस्वीरें।

रणबीर कपूर और ऐश्वर्या की हॉट तस्वीरें

ये फिल्म 28 अक्टूबर, 2016 को रिलीज़ हुई थी। जिसमें ऐश्वर्या राय का एक खास किरदार था। इनके किरदार को इतना पसंद किया गया कि अनुष्का और रणबीर की कैमिस्ट्री से ज्यादा रणबीर कपूर और ऐश्वर्या की जोड़ी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था।

Ranbir Kapoor and Aishwarya

ऐश्वर्या एक मुस्लिम शायरा के किरदार में थीं तो वहीं रणबीर एक म्यूजिशियन के रोल में। दोनों के काफी बोल्ड सीन इस फिल्म में थे।

 

Ranbir Kapoor and Aishwarya

इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और ऐश्वर्या ने साथ काम किया था। और रिलीज़ के बाद दोनों ने बोल्ड फोटोशूट करवाया था।

ना केवल इस फिल्म के किरदारों और कहानी को पसंद किया गया था बल्कि ऐ दिल है मुश्किल के गानों ने भी उस वक्त खूब धूम मचाई थी। उन गानों को आज भी खूब सुना जाता है। फिल्म के गानों ने चार फिल्मफेयर अवॉर्ड अपने नाम किए थे।

 

Ranbir Kapoor and Aishwarya

सिर्फ फिल्मफेयर अवॉर्ड ही नही बल्कि इसके गानों का जादू स्क्रीन अवॉर्ड में भी खूब छाया। बेस्ट म्यूज़िक डायरेक्टर, बेस्ट मेल प्लेबैक, बेस्ट गीतकार का अवॉर्ड इस फिल्म को मिला था।

और पढ़ेंः DDLJ का मोस्ट आइकॉनिक सीन ‘पलट’ हॉलीवुड की इस फिल्म से किया गया है कॉपी


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये