दो हीरो के साथ करना था बेड सीन, एक्ट्रेस ने कहा मैं कोई एडल्ट स्टार नही

1 min


सपना पब्बी

2013 में आया टीवी शो ‘घर आजा परदेसी’ से अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाली सपना पब्बी का आज जन्मदिन है। ब्रिटिश मूल की सपना ने शुरूआत तो छोटे पर्दे से की लेकिन उन्होंने सपने काफी बड़े देखे थे इसलिए 2 साल बाद 2015 में ही उन्होंने फिल्म “खामोशियाँ”  से बॉलीवुड डेब्यू कर लिया फिर उसके बाद पीछे मुड़कर नही देखा। खामोशियाँ  ही वो फिल्म थी जिसने सपना को लाइमलाइट में ला दिया था। जी हां खामोशियाँ से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा हैं जिसे हम आपको आज बताने जा रहे हैं।

दरअसल साल 2015 में  खामोशियाँ में सपना पब्बी लीड रोल में थी उनके अपोजिट अली फजल और गुरमीत चौधरी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे। फिल्म में सपना पब्बी ने दोनों के साथ काफी बोल्ड सीन दिए थे लेकिन इससे पहले जब उन्होंने फिल्म की कहानी को पढ़ा तो पहली बार में सपना ने ऐसे सीन करने से मना कर दिया और मेकर्स को जवाब में कहा कि ‘मैं कोई एडल्ट स्टार नहीं हूं।’

हालांकि कई वेबसाइट के मुताबिक फिल्म के राइटर विक्रम भट्ट से स्क्रिप्ट सुनते समय इस बोल्ड सीन को उन्होंने ओके कहा था। लेकिन बाद में उन्होंने मना कर दिया था और उन्होंने फिल्म के निर्देशक करन दर्रा से कहा कि ‘मैं कोई एडल्ट स्टार नहीं हूं।’ खबर के अनुसार इसके बाद विक्रम भट्ट ने सपना को समझाने की कोशिश की, लेकिन सपना नहीं मानी। इस घटना के बाद से सपना और विक्रम के बीच कड़वाहट आ गई है। इस रोमांटिक हॉरर फिल्म को बॉक्स ऑफिस कुछ सफलता नही मिली थी।

बता दें की सपना इसके अलावा कई वेब सीरीज में भी दिखाई दे चुकी हैं। उन्होंने द ट्रिप, ब्रीथ, और इनसाइड एज जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके बाद वह कलर्स के शो “24” में अनिल कपूर के साथ नजर आईं। हाल ही में अमेजॉन प्राइम वीडियो पर उनकी वेब सीरीज इनसाइड एज का दूसरा सीजन रिलीज हुआ है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। वही सपना नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ड्राइव में भी नजर आई थी इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिज और सुशांत सिंह मुख्य भूमिका थे।

और पढ़े: कई सवाल खड़े करता है तापसी पन्नू की नई फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ का पोस्टर

SHARE

Pankaj Namdev