हार्दिक पांड्या-नताशा स्टानकोविच ने सेलिब्रेट किया बेबी शावर, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

1 min


हार्दिक पांड्या नताशा स्टानकोविच

नताशा स्टावकोविच ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की बेबी शावर की फोटोज

इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंर हार्दिक पांड्या हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। चाहे वो उनकी पर्सनल लाइफ हो या फिर प्रोफेशनल लाइफ वो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही हार्दिक पांड्या ने अपनी पत्नी नताशा स्टानकोविच की प्रेग्नेंसी की खबर से सभी को सरप्राइज कर दिया था। दोनों की फोटोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थीं। वहीं, अब हार्दिक पांड्या और नताशा स्टानकोविच के परिवार में हुए एक फंक्शन की फोटो भी सामने आईं हैं। दरअसल, हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टानकोविच ने अपने बेबी शावर की फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

बच्चे को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं हार्दिक

इन फोटोज में हार्दिक और नताशा दोनों एकसाथ नज़र आ रहे हैं और दोनों के साथ उनके पालतू और प्यारे कुत्ते भी दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें, कि नताशा ने एक हफ्ते पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए सभी को दे दी थी। फोटो के साथ उस पोस्ट में नताशा ने हार्दिक के साथ अपने अब तक के सफर के बारे में भी एक मैसेज लिखा था। नताशा ने लिखा, “हार्दिक और मैंने अभी तक एक यादगार सफर तय किया है और अब ये सिर्फ बेहतर ही होने वाला है। हम दोनों अपनी जिंदगी में एक और नई जिंदगी के स्वागत के लिए तैयार हैं।”

हार्दिक ने नताशा से घर में ही की थी अचानक शादी

इसके साथ ही नताशा ने अपने खास दोस्तों और फैंस से प्यार की कामना करते हुए लिखा, “हम अपनी जिंदगी में इस नए कदम को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं और आप सभी का आशीर्वाद और दुआएं चाहते हैं।” आपको बता दें कि हाल ही में हार्दिक ने भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए नताशा की प्रेग्नेंसी की गुडन्यूज दी थी। इसके साथ ही हार्दिक ने घर में ही नताशा से हुई अपनी शादी की फोटोज भी शेयर की थी। हार्दिक ने 31 दिसंबर को नताशा के साथ सगाई की थी और साल की शुरुआत में ही उसका ऐलान कर सबको हैरान कर दिया था।

ये भी पढ़ेंकंगना रनौत की थलाइवी पहले थिएटर में होगी रिलीज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये