कंगना रनौत की थलाइवी पहले थिएटर में होगी रिलीज

1 min


कंगना रनौत थलाइवी

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं पहले थिएटर में रिलीज होगी कंगना रनौत की थलाइवी

इस साल रिलीज होने वाली कई बड़ी फिल्मों के मेकर्स ने अपनी फिल्मों के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला ले लिया है। लेकिन कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी के बारे में खबर है कि ये फिल्म पहले थिएटर में रिलीज होगी उसके बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी है। ट्विटर पर अपने एक पोस्ट के जरिए तरण आदर्श ने बताया कि जयललिता की बायोपिक थलाइवी का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा ये खबर गलत है। ये फिल्म पहले थिएटर में रिलीज होगी उसके बाद फिल्म थलाइवी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

गौरतलब है कि जब देशभर में लॉकडाउन की घोषणा हुई थी, उस दौरान कंगना रनौत थलाइवी की शूटिंग कर रही थीं। वहीं, लॉकडाउन हो जाने की वजह से फिल्म मेकर्स को काफी नुकसान का सामना कर पड़ रहा है। खबरों के मुताबिक, मेकर्स को लॉकडाउन की वजह से रखरखाव लागत और सेट, स्टूडियो के किराए के लिए दिए गए 5 करोड़ रुपए का नुकसान हो गया है। बताया जा रहा है कि थलाइवी की टीम ने 45 दिन की शूटिंग के लिए हैदराबाद स्टूडियो में संसद भवन का निर्माण किया था। लेकिन फिल्म की टीम इस सेट पर एक भी दिन की शूटिंग नहीं कर पाई। वहीं, मेकर्स अब पूरी तरह से लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं, जिसके बाद वो आउटडोर शूट को खत्म कर पायेंगे।

तीन भाषाओं में रिलीज होगी थलाइवी

बता दें कि थलाइवी की टीम बारिश से पहले शूट करने के लिए तैयार है, क्योंकि उनके पास एक आउटडोर सेट है, जो बर्बाद हो जाएगा और उस सेट को फिर से बनाना काफी महंगा होगा। इसके अलावा उनके पास चेन्नई में भी एक सेट है, जो लॉकडाउन की वजह से इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है। बता दें कि कंगना की ए एल विजय द्वारा निर्देशित, ‘थलाइवी’ तमिल, तेलुगु और हिंदी में एक साथ रिलीज होगी। इसे ‘बाहुबली’ और ‘मणिकर्णिका’ के लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद और ‘द डर्टी पिक्चर’ और ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ के लेखक राज अरोड़ा ने लिखा है।

ये भी पढ़ेंक्लाइमैक्स के बाद आ गई राम गोपाल वर्मा की एक और बोल्ड फिल्म नेकेड, देखें ट्रेलर


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये