Covid 19 Vaccine के लिए हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी करेंगे रक्तदान

1 min


Covid 19 Vaccine टॉम हैंक्स

Covid 19 Vaccine : टॉम हैंक्स ने कोरोनावायरस से जीती जंग अब करेंगे रक्तदान

कोरोना वायरस से पूरी दुनिया परेशान है। लोग वायरस के खिलाफ जो कुछ कर पा रहे हैं, वो कर रहे हैं। सरकार भी इसकी वैक्सीन बनाने की पुरजोर कोशिश कर रही है। हाल ही में हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन ने उस समय हर किसी को हैरान कर दिया जब उन्होंने खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने का खुलासा किया था। हालांकि अब यह जोड़ा पूरी तरह से ठीक हो चुका है। इस बीच अब अभिनेता टॉम हैंक्स ने खुलासा किया है कि वह अपनी पत्नी के साथ मिलकर प्राधिकारियों को रक्त दान करेंगे।

क्या हम प्लाज्मा दे सकते हैं?

Covid 19 Vaccine टॉम हैंक्स

Source – Yahoo

हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी का रक्त कोरोना वायरस के खिलाफ बन रही वैक्सीन के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। अंग्रेजी वेबसाइट एनपीआर पॉडकास्ट से बात करते हुए टॉम हैंक्स ने कहा, बहुत सारे सवाल थे कि हम क्या करें ? क्या ऐसा कुछ है जो हम कर सकते हैं? हम इस बारे में काफी विचार कर रहे थे। प्राधिकारियों की ओर से हमसे कोई सपंर्क नहीं किया गया हमने खुद कहा कि क्या आपको खून चाहिए ? क्या हम प्लाज्मा दे सकते हैं?

Covid 19 Vaccine के लिए सोचा नया नाम

Covid 19 Vaccine टॉम हैंक्स

Source – Insider

अभिनेता ने यह भी कहा कि उन्होंने वैक्सीन के लिए एक नाम भी सोचा है। उन्होंने कहा ‘अगर ये काम करता है तो मैं इस वैक्सीन को हैंक्स-सीन कहना चाहूंगा।’ आपको बता दें कि टॉम हैंक्स और रीटा विल्सन पहले ऐसे कलाकार थे जो कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। इन दोनों कलाकारों को उस समय संक्रमण हुआ जब ये दोनों एक फिल्म की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया में मौजूद थे।

अपनी पत्नी के बारे में अपडेट देते हुए टॉम ने कहा- ‘जितना मैंने झेला, उससे कठीन समय रीटा ने गुजारा। उन्हें ज्यादा तेज़ बुखार था। उनके खाने का स्वाद और सूंघने की क्षमता प्रभावित हुई थी।

आपको बता दे, टॉम हैंक्स हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ में वह मुख्य किरदार में नजर आए थे। अब बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान उनकी इस फिल्म का हिंदी रीमेक बना रहे हैं। इस फिल्म का नाम ‘लाल सिंह चड्ढा‘ है। फिल्म में आमिर खान टॉम हैंक्स का किरदार निभा रहे हैं वहीं करीना कपूर उनकी पत्नी के किरदार में नज़र आएँगी।

और पढ़ेंः हॉलीवुड सेलेब किम कार्दशियन इंडियल लुक में ढा रही हैं कहर, फिर भी लोगों ने की फोटो डिलीट करने की मांग

SHARE