हॉलीवुड सेलेब किम कार्दशियन इंडियल लुक में ढा रही हैं कहर, फिर भी लोगों ने की फोटो डिलीट करने की मांग

1 min


kim kardashian indian look

किम कार्दशियन इंडियल लुक में आई नज़र, तो लोगों ने किया ट्रोल, कहा – ‘बिना मसाले की करी’

हॉलीवुड सेलेब किम कार्दशियल अक्सर अपने लुक और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती है। जब जब ये अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो लोग जमकर कमेंट करते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। जहां किम कार्दशियन इंडियन लुक में नज़र आई तो सोशल मीडिया पर कमेंट की बाढ़ आ गई। लेकिन इस बार कुछ ने उन्हे ये फोटो ही डिलीट करने की सलाह दे डाली है।

देखें इंडियन ड्रेस में किम कार्दशियन

सबसे पहले आपको किम कार्दशियन इंडियन लुक के दर्शन करवाते हैं। जो लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया है और उन्होने किम को ट्रोल भी कर दिया है।

तो देखी किम की ये तस्वीरें जिसमें वो ग्रे क्रॉप टॉप के साथ लॉन्ग स्कर्ट पहने हुई नज़र आ रही है। साथ ही इंडियन ज्यूलरी उनके लुक को और भी उभार रही है लेकिन लोगों को किम का ये देसी अंदाज़ कुछ रास नहीं आया है। और उन्होने कर दिया इन तस्वीरों पर कमेंट। किसी ने फोटो डिलीट करने की सलाह दे डाली तो किसी ने साउथ एशियन कल्चर से छेड़छाड़ ना करने की धमकी दे डाली। आइए पढ़ते हैं किम की इन तस्वीरों पर आए मज़ेदार रिएक्शन।

2007 में विवादों में आया किम कार्दशियन का नाम

इन किम कार्दशियन इंडियन लुक को लेकर चर्चाओं में भी है लेकिन उनका नाम पहले विवादों से भी जुड़ चुका है। साल 2007 में एक किम और उनके प्रेमी की अश्लील वीडियो सामने आई थी जिसने काफी हड़कंप मचा दिया था। ये वीडियो साल 2003 में बनाया गया था। लेकिन 2007 में ये लीक हो गया। जिसके बाद किम ने इस पर केस भी दर्ज कराया लेकिन बाद में मामले को सेटल कर लिया गया। और Vivid Entertainment ने इसे ऑफिशियली रिलीज किया। जिसके बाद ये सबसे ज्यादा देखी गई पोर्न वीडियो बन गई। जिससे किम ने करोड़ों कमाए।

और पढ़ेंः महाभारत के इस सीन में दिखा फैंस को कूलर तो बना डाले ढेरों मीम्स , सोशल मीडिया पर वायरल

SHARE