महाभारत के इस सीन में दिखा फैंस को कूलर तो बना डाले ढेरों मीम्स , सोशल मीडिया पर वायरल

1 min


महाभारत मीम्स

महाभारत के फैंस को इस सीन में दिखा कूलर तो बना डाले ढेरों मीम्स , मगर सचाई तो कुछ और ही निकली

जब से दूरदर्शन पर महाभारत का प्रसारण दोबारा शुरू हुआ है, तब से ही महाभारत के फैंस इसे रोज़ाना बड़े ही चाव से देख रहे हैं और वह भी बड़ी बारीकी से। लेकिन हाल ही में फैन्स को यकीन नहीं हुआ जब उन्हें एपिसोड के एक सीन में ‘कूलर’ दिखा। यह कूलर उन्हें भीष्म पितामह यानि मुकेश खन्ना के पीछे दिखा। बस फिर क्या था उन्हें  अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके साथ ही उस सीन को लेकर खूब मीम्स भी बना डाले।

सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने लगा डाली मीम्स की लाइन

महाभारत मीम्स

Source – Twitter

एक ने लिखा, ‘भीष्म पितामह एअर कूलर यूज कर रहे हैं।’ किसा ने लिखा, ‘भीष्म पितामह का कूलर का इस्तेमाल करना साबित करता है कि महाभारत अपने समय से बहुत आगे थी।’

महाभारत मीम्स

महाभारत मीम्स

Source – Twitter

एक अन्य यूजर ने कहा, ‘इतनी गर्मी है कि यहां तक कि भीष्म पितामह को भी गर्मी लग रही है। एअर कूलर से बेहतर और क्या हो सकता है।’

पर सचाई तो कुछ और ही थी

महाभारत मीम्स

 

महाभारत मीम्स

Source – Twitter

लोगों ने इस सीन को देककर खूब जल्दबाजी की और मीम्स बना दिए। इसका स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और मजेदार रिएक्शन भी मिले। लेकिन सच कुछ और ही निकला और एक अन्य फैन ने इसकी सचाई का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि जिसे लोग कूलर समझ रहे हैं वास्तव में वह पिलर का डिजाइन हैं।

बता दें कि महाभारत और रामायण का लॉकडाउन के दौरान पुन:प्रसारण करने से दूरदर्शन को खूब टीआरपी मिल रही है। यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी ये दोनों सीरीयल ट्रेंड में है। रोजाना किसी न किसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर इन पौराणिक शो की चर्चा चलती रहती है।

अब रामायण और महाभारत के बाद, रामानंद सागर के शो श्री कृष्णा का भी प्रसारण जल्द शुरू होने वाला है। प्रसार भारती ने हाल ही में इसकी घोषणा की थी। हालांकि अभी तारीख और समय का खुलासा नहीं हो पाया है।

ये भी पढ़ें– ऐश्वर्या राय का पुराना वीडियो वायरल, हाथ में फ्रैक्चर होने के बावजूद अवॉर्ड शो में पहुंची थीं


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये