लॉकडाउन के बाद हॉलीवुड डायरेक्टर जेम्स कैमरून ने न्यूजीलैंड में शुरू की अवतार 2 की शूटिंग

1 min


जेम्स कैमरून अवतार 2

लॉकडाउन के बाद अवतार 2 के सीक्वल की फिर से शुरू हुई तैयारी , शूटिंग की तस्वीर आई सामने

हॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर जेम्स कैमरून पिछले कुछ समय से अपनी फिल्म अवतार के सीक्वल को लेकर सुर्खियों में हैं। अवतार के पहले पार्ट के बाद लोगों को अवतार 2 का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म की शूटिंग न्यूजीलैंड में हो रही थी लेकिन कोरोनावायरस की वजह से न्यूजीलैंड सरकार ने लॉकडाउन लगाया था जिसके चलते इस फिल्म की शूटिंग को होल्ड पर डाल दिया गया था। हालांकि न्यूजीलैंड में इस वायरस को कंट्रोल करने के बाद वहां स्थितियां काफी हद तक नॉर्मल हो चुकी हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर की शूटिंग की तस्वीर

फिल्म के प्रोड्यूसर जॉन लैंडो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म की शूटिंग को दोबारा शुरू कर लिया गया है। इस पोस्ट में कई प्रोफेशनल्स को देखा जा सकता है वहीं फिल्म के डायरेक्टर जेम्स कैमरुन कैमरा क्रेन के पीछे बैठे हुए हैं। जॉन लैंडो ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा , अवतार सीक्वल प्रोडक्शन शुरू हो चुका है।

बता दें कि पिछले महीने ही फिल्म प्रोड्यूसर जॉन लैंडो ने इस फिल्म की कहानी को लेकर अपनी राय रखी थी। उन्होंने कहा था कि इस साइंस फिक्शन फिल्म में जैक सली फैमिली की कहानी को दिखाया जाएगा। फिल्म में जैक और नेत्री की कहानी दिखाई जाएगी जिन्हें अपना घर छोड़ना पड़ता है और पंडोरा ग्रह को एक्सप्लोर करना पड़ता है।

9 ऑस्कर अवॉर्ड्स कैटेगरी में किया गया था नॉमिनेट

जेम्स कैमरून अवतार 2

आपको बता दे , फिल्म अवतार साल 2009 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को 9 ऑस्कर अवॉर्ड्स कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया था और ये फिल्म तीन ऑस्कर जीतने में कामयाब रही थी। इस फिल्म को बेस्ट सिनेमाटोग्राफी, बेस्ट प्रोडक्शन डिजाइन और बेस्ट विजुएल इफेक्ट्स के ऑस्कर अवॉर्ड्स से नवाजा गया था।

और पढ़ेंः कुछ तो था खास जो देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी दिया जा रहा है सुशांत सिंह को ट्रिब्यूट, अब इंडोनेशिया में ऐसे दी गई श्रद्धांजलि


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये