कुछ तो था खास जो देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी दिया जा रहा है सुशांत सिंह को ट्रिब्यूट, अब इंडोनेशिया में ऐसे दी गई श्रद्धांजलि

1 min


Tribute to Sushant Singh

इंडोनेशिया में जकार्ता के मोनस पार्क में दिया गया सुशांत सिंह को ट्रिब्यूट

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को आत्महत्या कर ली थी। इनकी मौत से हर कोई सदमें में है और शॉक्ड है। भले ही ज़िंदगी में आने वाले उतार चढ़ावों से थककर खुदकुशी कर लेना गलत है लेकिन चूंकि ये अभिनेता लोगों के दिलों पर राज करता था इसीलिए आज देश ही नहीं बल्कि विदेशो में भी सुशांत सिंह को ट्रिब्यूट दिया जा रहा है।

इज़रायल और फ्रांस के बाद अब इंडोनेशिया ने भी इस स्टार को श्रद्धांजलि दी है वो भी बिल्कुल अलग अंदाज़ में।

जकार्ता के मोनस पार्क में ऐसे दी गई श्रद्धांजलि

ये अभिनेता सिर्फ भारत के युवाओं के दिलों में ही नहीं बल्कि विदेशी फैंस के दिलों में भी बसते थे। यही कारण है कि उनके जाने के बाद अब विदेशों में भी उनकी आत्मा की शांति की दुआएं मांगी जा रही है। कुछ ऐसा ही हुआ इंडोनेशिया के जकार्ता में भी जहां के मोनस पार्क में उनका गाना बजाकर सुशांत सिंह को ट्रिब्यूट दिया गया। पार्क में लगी एक बड़ी सी स्क्रीन पर एक्टर की बहुचर्चित फिल्म एम एस धोनी का गाना ‘कौन तुझे यूं प्यार करेगा’ बजाया गया।

इज़रायल के विदेश मंत्रालय की तरफ से भी दिया गया सुशांत सिंह को ट्रिब्यूट

सिर्फ इंडोनेशिया ही नहीं बल्कि इजराइल की तरफ से विदेश मंत्रालय के जनरल और डिप्टी डायरेक्टर Gilad Cohen ने भी ट्वीट कर दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि दी है। दरअसल, सुशांत और जैकलीन की फिल्म ड्राइव के एक गाने की शूटिंग इजराइल में हुई थी। Gilad Cohen ने उसी गाने का लिंक शेयर किया है। इसके अलावा फ्रांस की एक यूनिवर्सटी ने भी सुशांत सिंह को ट्रिब्यूट दिया है। उनकी वेबसाइट पर लिखा गया है कि समर 2019 में यूनिवर्सिटी के सेंट्रल कैंम्पस में आने का न्यौता उन्होने स्वीकार कर लिया था, मगर दूसरे कामों में मसरूफियत की वजह से वो स्ट्रासबोर्ग की यात्रा नहीं कर सके। हमारी दुआएं सुशांत सिंह राजपूत के परिवार और दोस्तों के साथ हैं।

और पढ़ेंः Style फिल्म में शरमन जोशी के साथ नज़र आए एक्टर साहिल खान ने नाम लिए बिना साधा सलमान पर निशाना, कहा- ‘मुझे कई फिल्मों से निकलवाया’


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये