ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार, इन ऐक्ट्रेसेस को देंगी टक्कर

1 min


ऋतिक रोशन बहन पश्मीना

बॉलीवुृड डेब्यू के लिए तैयार हैं ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना अब अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए बिलकुल तैयार हैं। हाल ही में ऋतिक ने लोगों को अपनी बहन पश्मीना से इंट्रोड्यूज करवाते हुए उनको मोटीवेट करने के लिए सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा था। आपको बता दें कि पश्मीना म्यूजिक कंपोजर और ऋतिक रोशन के चाचा राजेश रोशन की बेटी हैं। राजेश रोशन हिंदी फिल्मों के मशहूर और सफल संगीतकार हैं और उन्होंने कई हिट फिल्मों में यादगार संगीत भी दिया है।

ऋतिक रोशन ने बहन पश्मीना की कई फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं और उनके लिए अपने मैसेज में लिखा है, ”पश्मीना, तुम पर गर्व है। तुम बेहद ख़ास शख़्सियत और असाधारण टैलेंट वाली हो। तुम्हारी चमक और गर्मजोशी माहौल को रोशन कर देती है। कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि तुम ये जादू लाती कहां से हो, लेकिन हर बार मैं भगवान को तुम्हें हमारे यहां भेजने के लिए शुक्रिया कहता हूं। तुम्हें पाना हमारी ख़ुशनसीबी है और मुझे यक़ीन है कि दुनिया भी बहुत जल्द कुछ ऐसा ही महसूस करने वाली है।

थिएटर भी करती हैं पश्मीना

ऐसा इसलिए नहीं कि तुम सबसे मज़ेदार शख़्स हो, इसलिए भी नहीं कि तुम अपनी उम्र से ज्यादा समझदार हो, इसलिए भी नहीं कि तुम बहुत अच्छी दिखती है, बल्कि इसलिए क्योंकि बिना किसी को जज किये तुम जो संवेदनशीलता दिखाती हो, वो तुम्हें गढ़ता है। फ़िल्में हों या ना हों…तुम स्टार हो और मैं तुम्हें प्यार करता हूं।” आपको बता दें, कि पश्मीना देखने में बेहद खूबसूरत हैं और वो थिएटर में भी काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वो ‘द जेफ गोल्डबर्ग द्वारा द एम्पोर्टन्स ऑफ बीइंग अर्नेस्ट’ के प्रोडक्शन में भी काम कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण भी लॉकडाउन में कर रही हैं वर्क फ्रॉम होम, सुन रही हैं ऑनलाइन स्क्रिप्ट

SHARE

Sangya Singh