सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म में हीरो हो सकते हैं ऋतिक रोशन, पहले वॉर में साथ कर चुके हैं काम

1 min


Hrithik Roshan Sidharth Anand

सिद्धार्थ आनंद की अगली एक्शन फिल्म में हीरो होंगे ऋतिक रोशन!

बीते साल ऋतिक रोशन स्टारर वॉर रिलीज़ हुई थी जो दर्शकों को काफी पसंद आई। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया था। वहीं अब कहा जा रहा है कि दोनों की जोड़ी एक बार फिर साथ नज़र आ सकती है। सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म में ऋतिक रोशन हीरो हो सकते हैं।

कृष 4 के बाद शुरु करेंगे अगले प्रोजेक्ट पर काम

कहा जा रहा है कि हालात सामान्य होते ही ऋतिक रोशन कृष के सीक्वल पर काम शुरु कर देंगे। जिसका डायरेक्शन उनके पिता राकेश रोशन करेंगे। लेकिन कहा जा रहा है कि कृष 4 के बाद वो सिद्धार्थ आनंद की फिल्म की शूटिंग शुरु कर देंगे। इसे लेकर ऋतिक से सारी चर्चा भी हो चुकी है। और ऋतिक को कहानी भी पसंद आई है। हालांकि इसकी कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। जानकारी मिली है कि ये एक एक्शन थ्रिलर होगी जिसमें अभिनेता काफी स्टाइलिश नज़र आएंगे।

नीदरलैंड में रिलीज होगी सुपर 30

ये तो थी ऋतिक रोशन के आने वाले प्रोजेक्ट की बात वहीं बात करें उनकी एक और हिट फिल्म सुपर 30 की। ये फिल्म अब नीदरलैंड में रिलीज़ होने जा रही है। अगले महीने इसे रिलीज़ किया जाएगा। इसकी जानकारी सुपर 30 की प्रोडक्शन कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट ने ट्वीट कर दी है। रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से बताया कि फिल्म सुपर 30 अगले महीने छह तारीख को नीदरलैंड के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ट्वीट में सिनेमाघरों की जानकारी भी दी गई है।

गणितज्ञ आनंद कुमार पर बेस्ड है फिल्म

आपको बता दें कि ये फिल्म बिहार के मशहूर गणितज्ञ आंनद कुमार की जिंदगी पर आधारित थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही थी। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। फिल्म ने काफी कमाई की थी। इस फिल्म में ऋतिक आनंद कुमार के रोल में थे। जो बिहार बाबू के अंदाज़ में नज़र आए। इसके अलावा फिल्म में मृणाल ठाकुर, पंकज त्रिपाठी, आदित्य श्रीवास्तव और अमित साध मुख्य भूमिका में थे। फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है।

और पढ़ेंः एक साल के लिए टली अक्षय कुमार की द एंड की शूटिंग, 2019 में की थी अपने डिजिटल प्रोजेक्ट की घोषणा


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये