एक साल के लिए टली अक्षय कुमार की द एंड की शूटिंग, 2019 में की थी अपने डिजिटल प्रोजेक्ट की घोषणा

1 min


Akshay Kumar The End

अक्षय कुमार की द एंड की शूटिंग अब अगले साल होगी शुरु

मार्च, 2019 में एक इवेंट के दौरान खिलाड़ियों के खिलाड़ी अचानक ही स्टेज पर पहुंच गए थे उनके पूरे शरीर पर आग लगी थी। और वो पूरे स्वैग के साथ स्टेज पर चले आ रहे थे। उस वक्त जिसने भी ये वीडियो देखी थी वो हैरान हो गया था। लेकिन इस अनूठे अंदाज़ में अक्षय कुमार ने अपने डिजिटल प्रोजेक्ट द एंड का ऐलान किया था। वहीं अब अभिनेता के इसी प्रोजेक्ट से जुड़ी एक अहम ख़बर सामने आई है।

अगले साल से शुरु होगी शूटिंग

पहले अक्षय कुमार की द एंड की शूटिंग इसी साल शुरु होनी थी लेकिन लॉकडाऊन के चलते इसे दिसंबर 2020 तक टाल दिया गया था। वहीं अब ख़बर आई है कि इसकी शूटिंग इस साल दिसंबर में नहीं बल्कि अगले साल जून में शुरु होगी। यानि लगभग 1 साल के लिए प्रोजेक्ट को टाल दिया गया है। अक्षय के लिए ये काफी खास है। इसका ऐलान बीते साल किया गया था। इसके प्रोड्यूसर का कहना है – यह ऐसा प्रोजेक्ट नहीं है कि जिसे हमने सोचा और शुरू कर दिया। हमें मैटेरियल को इम्प्रूव करने में समय लगेगा। अब जब इसकी शूटिंग इंडिया और फॉरेन के कुछ हिस्सों में होनी है, तो ऐसे में हालात सुधरने के बाद केवल लोकेशन ही फाइनल हो सकेगा।

तीन सीज़न में रिलीज़ होगा द एंड

अक्षय कुमार के डिजिटल प्रोजेक्ट यानि द एंड को तीन सीज़न में रिलीज़ किया जाएगा। जिसके पहले सीज़न के 8 एपिसोड्स होंगे। हर साल एक सीज़न रिलीज़ होने का प्लान है जिसके मुताबिक ये तीन साल लंबा प्रोजेक्ट है। वहीं कहा ये भी जा रहा है कि इसके लिए अक्षय ने 90 करोड़ की फीस ली है।

लक्ष्मी बॉम्ब जल्द ओटीटी पर

हालांकि अब अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब ओटीटी पर रिलीज़ होने जा रही है। ये फिल्म पहले बड़े पर्दे पर रिलीज़ होनी थी लेकिन कोरोना और लॉकडाऊन को देखते हुए फिल्म को डिजिटली रिलीज़ करने का फैसला लिया गया। हालांकि रिलीज़ की तारीख का ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन कहा जा रहा है कि इसे अक्षय के जन्मदिन यानि सितंबर में रिलीज़ किया जा सकता है।

और पढ़ेंः आरोप लगने के बाद पहली बार रिया चक्रवर्ती ने वीडियो में रखी अपनी बात, कहा – भगवान और कानून पर पूरा भरोसा


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये