इस साउथ एक्टर ने सेट पर बांटी थी 400 सोने की अंगूठी, अब पड़ा Income Tax का छापा

1 min


बॉलीवुड एक्टर्स हो या साउथ एक्टर्स।इनकम टैक्स (Income Tax) की रेड अब आम बात हो गई है। जी हां हाल ही में साउथ के सुपरस्टार विजय थालापथि (Vijay Thalapathi) इन्कम टैक्स डिपार्टमेंट (Income Tax Department) के सवालों के घेरे में आ गए हैं।

65 करोड़ जब्त

सूत्रों से मिली खबरों के अनुसार एक्टर विजय  समेत एक प्रोड्यूसर और फाइनेंश‍र के मदुरै और चेन्नई के ठिकानों पर इनकम टैक्स (Income Tax) की बड़ी रेड पड़ी जिसमें अब तक 65 करोड़ रुपये जब्त किए गए हैं। खबरों के अनुसार इनकम टैक्स डिपार्टमेंट (Income Tax Department) ने बिगिल (Bigil) फिल्म के फाइनेंश‍र अनबूचेजियन के पास से 65 करोड़ रुपये जब्त किए हैं। यह कैश दो अलग-अलग जगहों से मिला है। इसमें से 50 करोड़ रुपये चेन्नई से और 15 करोड़ रुपये मदुरै से जब्त किया गया है। इसकी पुष्टि एक न्यूज वेबसाइट के ट्विटर  हैंडल पर दी गई है।

खबरों के मुताबिक AGS सिनेमाज भी टैक्स चोरी के घेरे में है जिसके संबंध में विजय से पूछताछ की जा रही हैं। बता दें की AGS सिनेमाज ने विजय की पिछली ब्लॉकबस्टर फिल्म बिजिल को प्रोड्यूस किया था। इस फिल्म ने दुनियाभर में 300 करोड़ से ज्यादा का करोबार किया है।

शूटिंग रोकनी पड़ी

बताया जा रहा है की इन्कम टैक्स (Income Tax) वालो ने 5 फरवरी की सुबह AGS एंटरप्राइजेज की प्रॉपर्टीज पर छापा मारना शुरू किया है। इस वजह से विजय को अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मास्टर’ (Master) की शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ी। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के एक अधिकारी ने बताया, ‘हमें जानकारी मिली थी कि विजय ने बिजिल के लिए बहुत बड़ी रकम कैश में ली है।

विजय का ऑफिशियल बयान

इन्कम टैक्स (Income Tax) का छापा पड़ने की जानकारी को लेकर विजय ने भी एक बयान जारी किया है विजय ने कहा की इन्कम टैक्स डिपार्टमेंट ने मेरे घर और ऑफिस में टैक्स चोरी को लेकर छापा मारा है। मेरे स्टाफ और परिवार ने पूरा सहयोग किया। वही इनकम टैक्स रिटर्न (Income Tax) से जुड़े सबूत अधिकारियों के सामने पेश किए हैं।

सोने की अंगूठियां गिफ्त की थी

बता दें की विजय ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने की खुशी में अपने 400 लोगों की टीम को सोने की अंगूठी गिफ्ट की थी। सोने की इन अंगूठियों पर भी फिल्म बिगिल नाम लिखा हुआ था। इस तोहफे के लिए टीम ने विजय का धन्यवाद किया था।

फिल्म की बात करें  ‘बिगिल’ साउथ फिल्मों की सबसे बड़ी हिट में से एक है। इसका निर्देशन ऐटली ने किया था किया है। फिल्म में विजय के अलावा नयनतारा, जैकी श्रॉफ, योगी बाबू ने अहम भूमिका निभाई थी।

और पढ़े: परफेक्ट शॉट के लिए तापसी और रणवीर को खाने पड़े इतने Thappad, जानकर हैरान रह जाएंगे आप


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये