परफेक्ट शॉट के लिए तापसी और रणवीर को खाने पड़े इतने Thappad, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

1 min


बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर्स है जो परफेक्ट शॉट के लिए कई रिटेक लेते हैं और कई बार एक शॉट में भी सब परफेक्ट हो जाता है। हाल ही में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म थप्पड़ (Thappad) का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमें दिखाया गया है की एक पार्टी के दौरान फिल्म में तापसी के पति का रोल निभा रहे एक्टर पवैल गुलाटी (Pavail Gulati) तापसी को थप्पड़ मार देते हैं बस यही एक थप्पड़ के शॉट के लिए तापसी को 7 बार रिटेक लेना पड़ा यानि तापसी को 7 थप्पड़ खाने पड़े।

तापसी ने खुद किया खुलासा

इस बात का खुलासा तापसी ने हाल ही में एक वेबसाइट द्वारा पूछे गए सवाल पर किया। दरअसल तापसी से पूछा गया की थप्पड़ (Thappad) वाले शॉट को परफेक्ट लेने के लिए आपको कितने रिटेक लेने पड़े इस सवाल के जवाब में तापसी ने कहा की फिल्म में मेरे को-एक्टर और पति का किरदार निभा रहे पवैल गुलाटी इस शॉट के लिए काफी डरे और घबराए हुए थे। उन्हें खुद को इस शॉट के लिए रेडी करने के लिए 2 दिन लग गए। तापसी ने आगे कहा की मैं बार-बार थप्पड़ खा रही थी जिससे हमें परफेक्ट शॉट मिले। हालांकि पिक्चर में ये शॉट केवल एक ही बार दिखाया गया है। तापसी ने कहा की थप्पड़ वाले शॉट को परफेक्शन में आने के लिए हमने 7 रिटेक लिए। मैंने अपने पूरे फिल्मी करियर में इतने रिटेक कभी नही लिए।

पवैल चाहते थे मैं भी थप्पड़ मारूं

तापसी ने आगे कहा की अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने पहले ही कहा था की थप्पड़ वाला शॉट सटीक होना चाहिए ताकि जब दर्शक 60 एमएम के पर्दे पर इसे देखें तो इम्पकेटफुल लगे। इतना ही नही पवैल ने शॉट को परफेक्ट बनाने के लिए मुझे सलाह दी की मैं भी उन्हें थप्पड़ (Thappad) मारूं ताकि वो शॉट के दौरान बुरा महसूस ना करें। शॉट देते हुए कई बार पवैल ने मुझे कभी कान पर मारा तो कभी गर्दन पर। फिर मैंने उन्हें कहा कि तुम ज्यादा मत सोचो बस एक जोरदार थप्पड़ मारो और इसे खत्म करो।

रणवीर सिंह ले चुके हैं 24 रिटेक

बता दें की ऐसा पहली बार नही जब किसी ने एक्टर थप्पड़ के शॉट के लिए इतने रिटेक लिए हो इससे पहले पद्मावत में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने थप्पड़ के सीन के लिए 24 रिटेक लिए थे।

रजा मुराद ने जड़े थे 24 थप्पड़

पद्मावत (Padmavat) में रणवीर सिंह, शाहिद कपर, दीपिका पादुकोण, जिम सर्भ, आदिति राव हैदरी के अलावा रजा मुराद भी अहम भूमिका में थे। फिल्म की शूटिंग के दौरान एक सीन में रणवीर सिंह को रजा मुराद (Raza Murad) से थप्पड़ खाना था शूटिंग के वक्त जब रजा मुराद ने रणवीर को एक थप्पड़ (Thappad) मारा तो फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने यह सीन दोबारा करने के लिए कहा। दिलचस्प बात यह है कि दोबारा भी यह सीन भंसाली को पसंद नहीं आया और सीन को बार-बार किया गया। ऐसा करते-करते रणवीर को रजा मुराद ने 24 थप्पड़ जड़ दिए। तब जा कर भंसाली ने इस पर सीन अपनी मोहर लगाई। इस बात की जानकारी खुद रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी थी।

इसी महीने रिलीज होगी थप्पड़

बता दें की तापसी की फिल्म थप्पड़ (Thappad) डोमेस्टिक वायलेंस को उजागर करती हैं फिल्म को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया वही फिल्म को टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में तापसी के अलावा कुमुद मिश्रा, तान्वी आजमी, रत्ना  पाठक शाह, दीया मिर्जा अहम किरदार में है। फिल्म इसी महीने 28  फरवरी को रिलीज होगी।

और पढ़े: Salman Khan ने पाकिस्तानी ऑर्गनाइजर के मुंह पर मारा तमाचा


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये