लॉकडाउन में घर बैठे देखिए पंकज त्रिपाठी की बेहतरीन फिल्में और वेब सीरीज

1 min


लॉकडाउन में घर बैठे

अगर नहीं देखीं तो अब देखिए पंकज त्रिपाठी की ये फिल्में

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी इंडस्ट्री के टैलेंटेड कलाकारों में से एक हैं। पंकज बेहद टैलेंटेड होने के साथ-साथ काफी मेहनती भी हैं। पंकज त्रिपाठी फिल्मों में अपने छोटे से छोटे रोल से भी लोगों का ध्यान खींच लेते हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अबतक कई फिल्में की हैं, और अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीता। आपको बता दें कि पंकज पिछले 8 महीने से बिना छुट्टी लिए काम कर रहे थे और अब कोरोना की वजह से देशभर में हुआ ये लॉकडाउन उनकी जिंदगी में किसी चमत्कार से कम नहीं है। लॉक़डाउन में घर बैठे काफी लोग बोर हो रहे हैं, लेकिन पंकज त्रिपाठी का कहना है कि वो इस लॉकडाउन से बेहद खुश हैं, क्योंकि इसी बहाने उन्हें अपने परिवार के साथ रहने का कुछ वक्त मिल गया है।

लॉकडाउन में घर बैठे ये काम कर रहे हैं पंकज

फिल्मों में आने के लिए पंकज त्रिपाठी ने काफी संघर्ष किया, लेकिन आज उनकी फिल्मों को देखकर ये लगता है कि उनका संघर्ष सफल हो गया। फिलहाल, पंकज लॉकडाउन में घर बैटे अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। खबरों के मुताबिक, पंकज कुछ समय पहले ही मड आइलैंड के अपने सी फेसिंग अपार्टमेंट में शिफ्ट हुए हैं और अब वो जिंदगी को एक पूरी तरह से नए नजरिए से देख रहे हैं। तो आइए हम आपको बताते हैं कि पंकज त्रिपाठी की वो कौन सी बेहतरीन फिल्में और वेब शोज हैं, जो आप लॉकडाउन में घर बैठे देख सकते हैं, इससे आप बोर भी नहीं होंगे और अगर आपने अबतक पंकज त्रिपाठी की कमाल की एक्टिंग नहीं देखी है, तो उनकी इन फिल्मों और वेब सीरीज को देखकर आप भी उनकी एक्टिंग के फैन हो जाएंगे।

तो लॉकडाउन में घर बैठे आप सभी जरूर देंखे पंकज त्रिपाठी की ये फिल्में और वेब सीरीज…

स्त्री

लॉकडाउन में घर बैठे

Source: Filmcompanion

साल 2018 में आई इस फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर और पंकज त्रिपाठी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने भी काफी पसंद किया था। फिल्म में पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग के साथ-साथ उनके कई डायलॉग्स भी फेमस हुए थे। पंकज त्रिपाठी के डायलॉग्स लोगों को इतने पसंद आए की उसपर खूब सारे मीम्स भी बनाए गए थे।

गुड़गांव

Source: Indulgexpress

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म गुड़गांव एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है, इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने एक रियल स्टेट टाइकून की भूमिका निभाई है। फिल्म में दिखाया गया है पंकज त्रिपाठी यानी केहरी सिंह की बेटी केडनैप हो जाती है और फिर किस तरह अपनी बेटी को छुड़ाने के लिए वो हर तरह के हथकंडे अपनाता है। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने गजब की एक्टिंग की है।

फुकरे पार्ट-1 और 2

Source: Youtube

इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने जबरदस्त एक्टिंग की है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने हमेशा की तरह अपने सीरियस डायलॉग्स से लोगों को हंसाया है। फुकरे में पंकज त्रिपाठी के अलावा पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, अली फजल और ऋचा चड्ढा भी अहम भूमिका में थे। फिल्म के दोनों ही पार्ट में पंकज हर जगह आपको अपने छोटे-छोटे डायलॉग्स के साथ हंसा देंगे। इस फिल्म लोगों ने उनकी काफी तारीफ की थी।

बरेली की बर्फी

Sourrce: Timesofindia

कृति सेनन, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव की इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने भी अहम भूमिका निभाई है। इस फिल्म में वो कृति सेनन के पिता के किरदार में हैं। जिनकी बेटी यानी कृति सेनन शादी नहीं करना चाहती है और उसकी मां उसकी शादी के लिए परेशान रहती हैं। ऐसे में पंकज त्रिपाठी एक पिता के रोल में हर जगह अपनी बेटी का एक दोस्त की तरह साथ देते हुए नज़र आते हैं।

मसान

Source: Biharkatha

मसान साल 2015 की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी एक छोटे से रेलवे कर्मचारी के किरदार में थे। एक्टिंग की बात की जाए तो फिल्म में विकी कौशल और ऋचा चड्ढा की शानदार परफॉर्मेंस के बाद भी फिल्म के सिर्फ दो छोटे से सींस से पंकज त्रिपाठी ने लोगों का दिल जीत लिया था।

न्यूटन

Source: Pinkvilla

इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने एक मिलिट्री ऑफिसर आत्मा सिंह का किरदार निभाया है। पंकज त्रिपाठी का अभिनय शानदार हैं। फिल्म में राजकुमार राव के साथ आत्मा सिंह के रूप में रौबीले ऑफिसर में वे खूब जमे हैं।

फिल्मों के बाद पंकज त्रिपाठी की 3 ऐसी वेब सीरीज हैं, जो काफी पॉप्युलर हुईं और लोगों को पंकज की एक्टिंग इसमें जबरदस्त लगी…

मिर्जापुर

Source: Urbanasian

अमेजॉन प्राइम की ये वेब सीरीज काफी पॉप्युलर हुई। इसमें पंकज त्रिपाठी ने कालीन भइया नाम के यूपी के एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई थी। इस वेब शो में अपनी एक्टिंग से उन्होंने लोगों का खुश कर दिया।

सैक्रेड गेम्स 1-2

Source: Indianexpress

 

नेटफ्लिक्स की ये वेब सीरीज तो लोगों की जुबान पर चढ़ गई है। इस वेब सीरीज में सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दी और पंकज त्रिपाठी के अलावा और भी कई कलाकार नजर आए थे। सैक्रेड गेम्स के दूसरे पार्ट में पंकज त्रिपाठी ने गुरूजी का किरदार निभाया था। ये किरदार लगभग ओशो के किरदार से प्रेरित था। सैक्रेड गेम्स में अपने अभिनय से पंकज ने लोगों का दिल जीत लिया।

क्रिमिनल जस्टिस

Source: Glamsham

हॉटस्टार की एस वेब सीरीज में पंकज त्रिपाठी ने एक वकील की भूमिका निभाई थी। इस वेब शो में पंकज त्रिपाठी के साथ विक्रांत मैसी और जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिका में दिखाई दिए थे।

ये भी पढ़ें- आइसोलेशन में घर बैठे देखिए इमरान हाशमी की ये 5 फिल्में


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये