संजय दत्त का वर्कआउट वीडियो वायरल, लॉकडाउन में इस तरह रख रहे हैं अपना ध्यान

1 min


संजय दत्त का वर्कआउट

देखिए, कैसे घर में रहकर वर्कआउट कर रहे हैं संजय दत्त

दुनियाभर में मंडरा रहे कोरोनावायरस का संक्रमण न फ़ैले इसके लिए देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन है। ऐसे में सभी अपने-अपने घरों में रहने के लिए मजबूर है, जिससे कोरोना के खतरे को खत्म किया जा सके। लॉकडाउन की वजह से हर जगह फ़िटनेस सेंटर और जिम भी बंद हैं, जिसके चलते बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने घरों पर ही रहकर अपनी फ़िटनेस पर ध्यान दे रहे हैं, जिससे उनकी फ़िटनेस रूटीन सही रहे। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त भी खुद को फ़िट रखने के लिए घर पर ही वर्क आउट कर रहे हैं। हाल ही में संजय दत्त का वर्कआउट वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो घर पर ही वर्कआउट करते नज़र आ रहे हैं।

अपना खास ख्याल रखते हैं संजू बाबा

संजय दत्त का वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपने वर्कआउट की एक झलक दिखलाते हुए फ़ैंस से खास अपील भी कर रहे हैं। संजय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए बताया कि वह किस तरह इस लॉकडाउन में खुद को फिट रख रहे हैं। वीडियो को पोस्ट करते हुए संजय ने लिखा, “एक्सरसाइज जरूर कीजिए। खाना अच्छा खाइए। परिवार के साथ समय गुजारिए। साथ ही सरकार की बात जरूर सुनिए। एक्सरसाइज करना बेहद जरूरी है और हां सोशल डिस्टेंसिंग भी…थैंक यू….।”

संजय दत्त ने फैंस से की अपील

संजय दत्त का वर्कआउट वीडियो आप खुद देख सकते हैं। इस वीडियो में संजय पहले धीरे-धीरे चलते हुए दिखते हैं और उसके बाद थोड़ी दौड़ लगाते हैं। इसके बाद वो कैमरे के सामने आते हैं। कैमरे पर आकर संजय दत्त कहते हैं, “आप सबसे विनती है कि घर पर रहिए ।”

कोरोना के प्रति किया जागरुक

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, इससे पहले भी संजय ने एक वीडियो पोस्ट कर अपने फ़ैंस से कोरोना के प्रति जागरुक रहने की अपील की थी। संजय ने कहा था कि, “हमारा देश बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहा है। ऐसे में हम सबको मिलकर इससे लड़ना है और इसे हमेशा के लिए खत्म करना है। मेरी अपील है कि घर से बाहर मत निकलिए और सरकार जो निर्देश दे रही है, उसका पालन जरूर कीजिए ।”

ये भी पढ़ेंसनी लियोनी का चैट शो लॉकडाउन में लोगों को करेगा एंटरटेन, ये हस्तियां होंगी शामिल


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये