सनी लियोनी का चैट शो लॉकडाउन में लोगों को करेगा एंटरटेन, ये हस्तियां होंगी शामिल

1 min


सनी लियोनी का चैट शो

सनी लियोनी का चैट शो Locked up with sunny में दिखेंगी कई हस्तियां

कोरोनोवायरस की वजह से पूरा देश लॉकडाउन है। ऐसे में सभी बॉलीवुड सेलेब्स घर बैठे फैंस को एंटरटेन करने का कोई न कोई नया तरीका ढूंढ रहे हैं। इसी बीच सनी लियोनी ने भी अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए एक नया तरीका खोज लिया है। खबर है कि हाल ही में सोशल मीडिया पर सनी लियोनी का चैट शो शुरु हुआ है। सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर अपने चैट शो की शुरुआत की है। सनी लियोनी का चैट शो ‘लॉक्डअप विद सनी’  के नाम से शुरु किया गया है। इस शो में आप सनी को कई हस्तियों के साथ बातचीत करते हुए देखेंगे।

इंस्टाग्राम पर की चैट शो की शुरुआत

बता दें, कि सनी लियोनी का चैट शो आपको बहुत एंटरटेन करने वाला है। इस शो में डब्बू रत्नानी और मंदाना करीमी भी शामिल हैं। पहले एपिसोड के लिए उन्होंने यूट्यूब सेंसेशन अनीशा दीक्षित को अपने ऑनलाइन गेस्ट के तौर पर इनवाइट किया। अपने चैट शो के बारे में सनी ने कहा…

इंस्टा पर हमारे प्रशंसकों और लोगों के साथ मस्ती करने का ये आइडिया मेरा था। यह ऑनलाइन मेहमानों के साथ हल्की फुल्की बातचीत पर आधारित मजेदार चैट शो है।

हाल ही में एक बातचीत के दौरान सनी ने यह भी शेयर किया था कि कैसे वह अपने तीन बच्चों के साथ घर पर समय बिता रही हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने कोरोनावायरस से लड़ने का नया तरीका निकाला है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

लड़ाई के लिए तैयार हैं सनी

दरअसल, सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो पोस्ट की है। जिसमें वो बॉक्सिंग ग्लव्स पहनें गुस्से में बॉक्सिंग बैग की तरफ देखती नजर आ रही हैं। सनी ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ”लड़ाई के लिए तैयार हो रही हूं! बस इस बार प्रतिद्वंद्वी अदृश्य है ‘टच मी नॉट’. सनी ने इसके साथ ही हैशटैग #FightAgainstCoronaVirus का इस्तेमाल किया है।

ये भी पढ़ेंरणबीर-आलिया की शादी की डेट फाइनल, दिसंबर में इस शहर में होगी शादी


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये