Advertisment

Jagriti-Ek Nayi Subah दुर्जन उर्फ ​​प्रखर अपने नेगेटिव रोल पर बोले...

जी टीवी का नया शो जागृति – एक नई सुबह इन दिनों चर्चा में है. इस में प्रखर सक्सेना भी नज़र आने वाले है. शो में वह दुर्जन सिंह के किरदार में है, जोकि एक नेगेटिव किरदार है...

New Update
Jagriti-Ek Nayi Subah | Durjan Aka Prakhar On Pkaying negative Character, Bond With Cast & More
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जी टीवी का नया शो जागृति – एक नई सुबह इन दिनों चर्चा में है. इस में प्रखर सक्सेना भी नज़र आने वाले है. शो में वह दुर्जन सिंह के किरदार में है, जोकि एक नेगेटिव किरदार है. थिएटर, नेटफ्लिक्स और फिल्मों में काम कर चुके प्रखर अब टीवी पर है. इससे पहले प्रखर भूतू, अलादीन, ना आना इस देस लाडो,  अंजन बंजारा जैसे शो में काम कर चुके हैं. बात करे अगर इस शो की तो इसमें उनका किरदार क्या है, कैसा है और सेट पर उनका एक्सपीरियंस कैसा रहा, इस बारे में उन्होंने मायापुरी से खास बात की. 

ह

शो में आपका किरदार कैसा है?

इस शो में मेरे किरदार का नाम दुर्जन सिंह है. यह एक नेगेटिव किरदार है. इसमें बहुत सारे वेरियंट है. मुझे मेरा किरदार बहुत पसंद है क्योंकि मैं अपनी ज़िन्दगी में ऐसा ही किरदार करना चाहता था. इसलिए मुझे यह रोल निभाकर बहुत अच्छा फील हो रहा है. आप कह सकते है कि यह करेक्टर मेरी इच्छा का है. इसके लिए मैं जी टीवी, गुरुदेव और जगत शर्मा का शुक्रगुजार हूँ. 

आपने सेट पर कई लोगों के साथ काम किया. सबके साथ आपका एक्सपीरियंस कैसा रहा?

सेट पर सभी बहुत अच्छे हैं. सभी लोग एक-दूसरे को समझते हैं. मेरा सभी के साथ अच्छा ताना-बना रहा है, चाहे वह मेकअप हो, आर्ट हो या डायरेक्शन टीम सभी एक-दूसरे को अच्छे से समझते हैं और जब साथ काम करने वाले ऐसे हो तो काम में भी सफलता मिलती ही है. मेरा मानना है कि आपको काम करने में मजा आना चाहिए और मुझे इस काम में मजा आ रहा है.

uik

आपको इस शो की खास बात क्या लगती है?

इस शो की खास बात यह है कि इस की कहानी बहुत अलग है. इसकी कहानी दिलचस्प है. इसमें कुछ ऐसा है जो लोगों को यह शो देखने के लिए आकर्षित करेगा. इसके अलावा मुझे इस शो के सभी किरदार बहुत ज्यादा पसंद हैं. मैं लोगों से उम्मीद करता हूँ कि उन्हें यह शो पसंद आएगा. 

आप दर्शकों को क्या कहना चाहेंगे?

मैं दर्शकों को यह कहना चाहूँगा कि 16 सितंबर से रात 8:30 बजे जी टीवी पर एक नया और बेहद खूबसूरत शो ‘जागृति – एक नई सुबह’ आने वाला है. यह शो ओटीटी प्लेटफार्म जी 5 पर भी है. आप सभी हमारा यह शो ज़रूर देखें.   

o

written by priyanka yadav

Read More:

IC 814 के ‘चीफ’ राजीव ठाकुर ने Kapil Sharma को दिया सफलता का क्रेडिट

धर्मेंद्र ने शाहरुख खान को बताया बेटा, कहा-'मालिक का हमेशा एहसान इस..'

करीना कपूर खान हैं भारत में सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाली महिला एक्ट्रेस

Amar Kaushik ने स्ट्रेंजर थिंग्स के पोस्टर की समानता पर तोड़ी चुप्पी

Advertisment
Latest Stories